scriptBB11: ये लो एक बार फिर हिना ने दिया अपनी बुद्धिमानी का परिचय, घर क्या पूरा देश उड़ा रहा है मजाक !!! | bigg boss 11hina khan vikas gupta alia bhatt general knowledge | Patrika News

BB11: ये लो एक बार फिर हिना ने दिया अपनी बुद्धिमानी का परिचय, घर क्या पूरा देश उड़ा रहा है मजाक !!!

Published: Dec 14, 2017 02:01:44 pm

Submitted by:

Riya Jain

BB11: ये लो एक बार फिर हिना ने दिया अपनी बुद्धिमानी का परिचय, घर क्या पूरा देश उड़ा रहा है मजाक !!!

bigg boss 11

bigg boss 11

जैसा की हम सब जानते हैं जब से हिना खान बिग बॅास 11 के चर्चित शो में आई हैं, कॅान्ट्रोवर्सी तो मानों इनके इर्द गिर्द मंडरा रही हैं। वे हर हफ्ते इस खेल में कुछ ऐसा कर रही हैं की लोग उन्हें ट्विटर पर ट्रोल किए जा रहे हैं। आपको याद होगा की एक बार कॅाफी विद करण के एपिसोड में बॅालीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कुछ ऐसा किया था की वे देखते ही देखते जी के क्वीन बन गई। और पूरा देश उनपर जोक्स बनाने लगा। बता दें हाल में हिना खान ने भी कुछ ऐसा ही किया है।

जी हां हुआ कुछ ऐसा की विकास, अर्शी खान और हिना खान के बीच जीके को लेकर बात चल रही थी। तभी बीच में हिना खान आती हैं, और पूछती हैं कि ऐसा कौन-सा देश है जिसमें चारों ट्रॉपिक आते हैं। अर्शी खान कहती है कि ये तो बकवास है। हिना उन्हें सलाह देती हैं कि एक बार मैप देख और उसकी स्टडी कर। अर्शी ने कई गलत जवाब दिए। हिना खान जवाब देती हैं, अफ्रीका। वहीं अर्शी खान विकास को कहती है कि देखो यह सवाल याद कर रहा है। विकास कहता है कि मैं याद नहीं कर रहा बल्कि सोच रहा हूं कि अफ्रीका कंट्री है? दरअसल अफ्रीका दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा महाद्वीप है।

हांलाकि घर के अंदर तो इस वक्त अर्शी का मजाक बनाया जा रहा है लेकिन बता दें घर के बाहर पूरी दुनिया हिना की इस बुद्धिमानी पर हंसती दिखाई दे रही है। यकीनन आजकल कई मौकों पर हिना ओवरस्मार्ट बनने की कोशिश करती हैं और हमेशा ही हंसी का पात्र बन जाती हैं।

बता दें हाल में बिग बॅास ने एक नया लग्जरी बजट टास्क (बीबी लैब) दिया। इस टास्क में घरवालों को दो टीमों में बाँट दिया गया। सबसे पहले टास्क के लिए घर के बाहरी एरिया यानि कि गार्डन एरिया को एक लैब का रुप दिया गया। इसके बाद लैब के लिए घरवालों को रोबोट और एमप्लॉइ की टीम में बाँट दिया गया। पहली टीम यानि की रोबोट्स की टीम में हिना खान, हितेन तेजवानी, आकाश डडलानी और प्रियांक शर्मा हैं। वहीं दूसरी टीम में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, अर्शी खान और लव त्यागी थे।

पहली टीम को इमोशनलेस रहना था वहीं दूसरी टीम को लगातार कोशिश करके रोबोट्स के अंदर इमोशन्स को जगाना थे। समय समय पर बिग बॉस द्वारा रोबोट्स के अंदर कई इमोशन्स को लाने का आदेश दिया गया। इस टास्क दौरान सभी कंटेस्टेंट्स लगातार एक दूसरे पर वार करते रहे। टास्क की आड़ में सभी ने एक दूसरे पर तंज कसे, उन्हें बुरा भला कहा, उनका मजाक बनाया। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में विकास और आकाश आए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो