scriptBigg Boss 12: लग्जरी टास्क के दौरान घर में छिड़ा महायुध्द, बवाल तय… | Bigg Boss 12, 3rd October 2018 Episode Romil Choudhary Sreesanth fight | Patrika News

Bigg Boss 12: लग्जरी टास्क के दौरान घर में छिड़ा महायुध्द, बवाल तय…

locationमुंबईPublished: Oct 04, 2018 01:13:53 am

Submitted by:

Amit Singh

बीते एपिसोड में ‘बिग बॉस’ के घर में वोलकेनो टास्क का आयोजन हुआ। इसके संचालन की जिम्मेदारी सुरभी और सोमी को सौपी गई।

bigg boss

bigg boss

‘बिग बॉस’ अपने 12वें सीजन के साथ दस्तक दे चुका है। इस सीजन की शुरुआत हुए करीब दो हफ्ते हो चुके हैं। इन दो हफ्तों में ‘बिग बॉस’ के घर में लड़ाई से लेकर प्यार भरे लम्हें भी देखने को मिले। बीते एपिसोड में ‘बिग बॉस’ के घर में वोलकेनो टास्क का आयोजन हुआ। इसके संचालन की जिम्मेदारी सुरभी और सोमी को सौपी गई। इस दौरान कई कंटस्टेंट्स आपस में भिड़ गए। इन छोटी मोटी अनबन से टास्क के संचालक भी बच नहीं सके।

https://twitter.com/KVBohra?ref_src=twsrc%5Etfw

टास्क
दरअसल तीसरे हफ्ते की शुरूआत में ही बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया। इस टास्क में सिंगल्स को जोड़ीदार में से किसी एक को किडनैप करना था। अपने पार्टनर को छुड़ाने के लिए जोड़ीदार को सिंगल्स की शर्त को पूरा करना था। जोड़ीदार के शर्त पूरा करने पर सिंगल सदस्य नॉमिनेट होता और वह जोड़ी घर से बेघर होने से बच जाती। इस टास्क के बाद घर से बेघर होने के लिए सृष्टि रोडे, करणवीर बोहरा, श्रीसंत और अनूप जलोटा-जसलीन मथारू की जोड़ी नॉमिनेट हुई।

https://twitter.com/KVBohra?ref_src=twsrc%5Etfw

भिड़े रोमिल और श्रीसंत
नॉमिनेशन टास्क के बाद सभी प्रतियोगियों को एक नया टास्क मिला। इस टास्क के दौरान में रोमिल और करणवीर बोहरा के बीच जमकर बहस और तकरार दिखी। इसके साथ ही टास्क खत्म होने के बाद रोमिल , श्रीसंत से भी भिड़ गए। दोनों के बीच की बात इतनी बढ़ी कि एक दूसरे को मारने तक धमकियां देने लगे। दरअसल, श्रीसंत ने रोमिल से कहा कि मेरा दोस्त तुमसे अच्छा वकील है। ये सुन रोमिल ने पलटवार करते हुए जवाब दिया कि, ‘श्रीसंत मेरा दावा है कि तुम मुझसे अच्छी लेग स्पिन नहीं फेंक सकते हो।’ रोमिल की ये बात सुनकर श्रीसंत ने अपना पारा खो दिया। मामला हाथापाई तक पहुंच गया लेकिन घरवालों ने समझदारी दिखाते हुए मामला शांत कराया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो