scriptBIGG BOSS 12: टॉयलेट से आ रही बदबू को लेकर घर में छिड़ी महाभारत | bigg boss 12 fight between urvashi and kriti on washroom smell | Patrika News

BIGG BOSS 12: टॉयलेट से आ रही बदबू को लेकर घर में छिड़ी महाभारत

Published: Sep 19, 2018 11:59:23 pm

Submitted by:

Amit Singh

बात चाहे बड़ी हो या फिर छोटी, घर के सदस्य पहले भिड़ते हैं और फिर बाद में सोचते हैं। ऐसा ही कुछ बिग बॉस के घर में तीसरे दिन देखने को मिला।

bigg boss 12

bigg boss 12

‘बिग बॉस’ के घर में सभी कंटस्टेंट लाइम लाइट में आने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। बात चाहे बड़ी हो या फिर छोटी, घर के सदस्य पहले भिड़ते हैं और फिर बाद में सोचते हैं। ऐसा ही कुछ बिग बॉस के घर में तीसरे दिन देखने को मिला। घर के दो कंटस्टेंट एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने लगे। दिलचस्प बात यह है कि इस नोक-झोक का मुद्दा टॉयलेट से आ रही बदबू था।

 

https://twitter.com/hashtag/UrvashiVani?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

घर में तीसरे दिन कृति और उर्वशी के बीच टाॅयलेट को लेकर नोक-झोक हो गई। दरअसल उर्वशी के बाथरूम से निकलने के बाद कृति ने उन्हे टोका कि वॉशरुम में बदबू आ रही है। उर्वशी ने इसे ‘छोटे शहर’ के लोगों पर तंज़ माना और घर के दूसरे सदस्यों के सामने कृति के इस बर्ताव पर रोते हुए नाराजगी व्यक्त की। वहीं कृति ने आरोप लगाया कि उर्वशी के निकलने के बाद टाॅयलेट फ्लश नहीं हुआ था। हालांकि इस मुद्दे पर दीपक ने उर्वशी को समझाया कि छोटे शहर से होना कुछ गलत नहीं है। साथ ही उन्होंने समझाया कि कैसे नए चीजों को सीखना जरुरी है और उन्होंने भी यहां आकर चीजों को सीखा है।

 

https://twitter.com/hashtag/KritiVerma?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/DeepakThakur?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

श्रीसंत-सोमी की लड़ाई
घर के पहले टॉस्क ‘बिग बॉस’ प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान श्रीसंत सौरभ पटेल और शिवशिस मिश्रा को चैलेंज करते हैं । लेकिन सवाल पूछने के समय पर वो अपनी जगह से पलट जाते हैं और कहते हैं कि उनके पास दोनों के खिलाफ कोई पाइंट नहीं है। इस बात से खफा होकर बिग बॉस, इसे काम के प्रति बेईमानी मानकर टॉस्क को कैंसिल कर देते हैं। इस बात का ताना सब श्रीसंत पर मारते हैं। इसी दौरान श्रीसंत, सोमी को परविश को लेकर कुछ बात कह देते हैं। हालांकि बाद में श्रीसंत इसे प्रेंक कहते हैं और इसके लिए सॉरी भी कह देते हैं। लेकिन तब तक यह बात सोमी के दिल पर लग चुकी होती है। दोनों के बीच की बहस और बढ़ जाती हैं और सोमी, श्रीसंत को गुस्से में काफी कुछ बोल देती हैं। इस इसी बात से खफा होकर श्रीसंत घर से जाने की बात कह देते हैं।हालांकि बाद में सभी घरवालों के समझाने के बाद यह मामला शांत हो जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो