BIGG BOSS 12: काल कोठरी की सजा को लेकर घर में छिड़ा घमासान, जानिए आज किसपर गिरेगी गाज...
Amit Singh
Publish: Oct, 12 2018 07:11:16 (IST) | Updated: Oct, 12 2018 07:11:17 (IST)
BIGG BOSS 12: काल कोठरी की सजा को लेकर घर में छिड़ा घमासान, जानिए आज किसपर गिरेगी गाज...

घर में जैसे-जैसे कंटस्टेंट्स पुराने होते जा रहे हैं वैसे-वैसे गेम में ट्विस्ट बढ़ता ही जा रहा है।

'बिग बॉस' के घर में हर दिन कुछ नया हो रहा है। घर में जैसे-जैसे कंटस्टेंट्स पुराने होते जा रहे हैं वैसे-वैसे गेम में ट्विस्ट बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में मिड वीक एविक्शन के तहत श्रीसंत को सीक्रेट रूम में जाना पड़ा। जहां गजल सम्राट अनूप जलोटा पहले से मौजूद थे। इसके साथ ही इस सप्ताह सबा-सोमी और सृष्टि के बीच हुए कैप्टेंसी टास्क के दौरान धक्कामुक्की के कारण बिग बॉस ने दोनों को कभी कैप्टन ना बन पाने की सजा सुनाई। इसके साथ ही सीक्रेट रुम में पहुंचने के साथ ही श्रीसंत के सामने घरवालों की असलियत सामने आ रही है।

चैनल ने शेयर किया वीडियो
चैनल ने शो से जुड़ा एक प्रोमो शेयर किया है। इस वीडियो में सभी घरवालों को रजामंदी से जेल में जाने वाले सदस्यों को चुनना है।इन सभी को मिलकर 1 जोड़ी और 1 सिंगल्स का नाम बताना है।जिसके बाद जोड़ियों में सबा-सोमी का नाम सामने आता है। वहीं सिंगल्स में सृष्टि का।

 

सबा ने किया सजा से इनकार
जहां सौरभ, नेहा और दीपिका ने सृष्टि का नाम लिया। जिस पर वे काफी गुस्सा होती हैं।हालांकि सबा ये सजा लेने से इंकार करती हैं। उनका कहना है कि बिग बॉस ने उन्हें सजा दे दी है। इस वजह से काल कोठरी की सजा के लिए मैं खुद को उपयुक्त नहीं मानती हूं।

 

BIGG BOSS 12

दीपिका से खफा हुए श्रीसंत
सीक्रेट रूम से सब पर नजर रख रहें श्रीसंत और अनूप जलोटा दीपिका कक्कड़ के सृष्टि का नाम लेने पर गुस्सा होते हैं। श्रीसंत कहते हैं कि 'सृष्टि काल कोठरी में नहीं जा सकती। दीपिका मुझे आपसे नफरत हो गई है। आप सही इंसान नहीं हैं।'