scriptBIGG BOSS 12: क्या सच में रिलेशनशिप में हैं अनूप जलोटा-जसलीन? या फिर सिर्फ घर में एंट्री के लिए गढ़ी है कहानी! | bigg boss 12 is anup jalota and jasmine in relationship know details | Patrika News

BIGG BOSS 12: क्या सच में रिलेशनशिप में हैं अनूप जलोटा-जसलीन? या फिर सिर्फ घर में एंट्री के लिए गढ़ी है कहानी!

Published: Sep 18, 2018 01:25:48 am

Submitted by:

Amit Singh

घर के दूसरों कंटस्टेंट्स ने अनूप और जसलीन पर यह कमेंट किया कि उन्हें देखकर लगता नहीं है कि वह दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं।

bigg boss 12

bigg boss 12

‘बिग बॉस 12’ में गजल गायक अनूप जलोटा की एंट्री ने जैसे तहलका ही मचा दिया है। सोशल मीडिया पर उनके और उनके उनकी पार्टनर जसलीन के रिलेशनशिप की खबरें काफी वायरल हो रही हैं। लेकिन वहीं दूसरी तरफ ‘बिग बॉस’ के घर में इस जोड़ी पर सवाल खड़े हो गए हैं। घर के दूसरों कंटस्टेंट्स ने अनूप और जसलीन पर यह कमेंट किया कि उन्हें देखकर लगता नहीं है कि वह दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। दोनों का रिश्ता कुछ स्पष्ट नहीं है।

No data to display.

घर में रिश्ते पर उठे सवाल
बिग बॉस के घर में इंदौर से आए कंटस्टेंट्स बिजनेसमैन शिवाशीष ने अनूप और जसलीन के रिश्ते पर सवाल उठाते हुए पूछा कि आखिर आपका रिश्ता क्या है? मंगेतर का, गर्लफ्रेंड का, लवर का या फिर लिव-इन का। इस पर जसलीन ने कहा- अगर हम कपल के तौर पर आए हैं तो क्या मैं ये कहूंगी कि ये मेरे ब्वॉयफ्रेंड हैं। इस पर हिना खान ने कहा- आप ये रिश्ता एक्सेप्ट करना चाहेंगी या नहीं। इस पर जसलीन भड़क उठीं और बोलीं- ये हमारी अंडरस्टैंडिंग हैं, आप क्यों कमेंट कर रही हैं।

 

https://twitter.com/anupjalota?ref_src=twsrc%5Etfw

शुरू से नहीं दिख रहे कपल जैसे
दरअसल, घर में पार्टनर जसलीन के साथ एंट्री लेने के बाद भजन सम्राट अनूप जलोटा घरवालों से मिलने में व्यस्त हो गए। तभी जसलीन घर में अपना बेड बुक करने चली गईं। जसलीन ने अपने ल‍िए सबसे पहले स‍िंगल बेड का चुनाव किया, जो दीप‍िका कक्कड़ के पास था। ये देखकर अनूप जलोटा बोले, ‘अरे मैं तो बहुत दूर हो गया।’ ये सुनकर फौरन जसलीन ने कहा, ‘मैं आपके ल‍िए अच्छे पार्टनर वाला बेड तलाश करती हूं।’बता दें कि जसलीन और अनूप जलोटा भले ही एक-दूसरे को रिलेशनशिप में बता रहे हो, लेकिन शुरू से ही किसी को दोनों का प्यार हजम नहीं हो रहा है।गौरतलब है कि घर में एंट्री के समय जब सलमान ने तोप की सलामी देने को कहा, तो जसलीन वहां भी मुकर गईं थी और बात ये कहते हुए टाल दी कि मेरी जगह अनूप जी कर लेंगे सलामी। जसलीन का जवाब सुनकर, दबंग खान भी हैरान रह गए और उन्होंने सलामी टाल दी और कहा, ‘अनूप सर आप तो हमारे हीरो हैं।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो