scriptपूल में Bikini पहन उतरी जसलीन, रोहित के साथ हुई रोमांटिक, पूछा- मुझसे क्या चाहते हो… | Bigg Boss 12: Jasleen Matharu pool video featuring romance with Rohit | Patrika News

पूल में Bikini पहन उतरी जसलीन, रोहित के साथ हुई रोमांटिक, पूछा- मुझसे क्या चाहते हो…

locationमुंबईPublished: Nov 22, 2018 11:29:30 am

रोहित जसलीन को हाथ पर किस देता है। जब भी रोहित जसलीन को छूने की कोशिश करता है जसलीन उसे…

Jasleen Matharu pool video

Jasleen Matharu pool video

मुंबई। बिग बॉस 12 में एक बार फिर जसलीन मथारू पूल में उतरीं। लेकिन इस बार उनके साथ नजर आए रोहित सुचांती। इस दौरान दोनों काफी रोमांटिक मूड में दिखे। दोनों ने कई बार एक-दूसरे को सपोर्ट किया तो बीच-बीच में जसलीन ने रोहित को टोका भी। इस पूल सीन के वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब देखे जा रहे हैं।

Jasleen Matharu Pool video

वीडियो में देखा जा सकता है कि बिग बॉस 12 के सभी प्रतिभागी पूल एरिया में बैठे नजर आते हैं। Bikini में जसलीन पूल में रोहित के साथ दिखाई देती हैं। हैप्पी क्लब के मेंबर्स रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर और सुरभि राणा पूल के बाहर बैठकर जसलीन और रोहित को रोमांटिक सीन री-क्रिएट करने को कहते हैं।

Jasleen Matharu Pool video

इस रोमांटिक सीन को शूट करने का नाटक किया जाता है। इसी बीच रोहित अपने दिल की बात जसलीन को बताता है। ऐसा करते समय रोहित जसलीन को हाथ पर किस देता है। जब भी रोहित जसलीन को छूने की कोशिश करता है जसलीन उसे टोक देती है। हालांकि ‘वीरे दी वेडिंग’ के ‘तारीफां…’ गाने को रिक्रिएट करते समय वह रोहित की बाहों में झूलती नजर आती हैं।

फैंस का मानना है कि अब जसलीन और रोहित एक-दूसरे से और रोमांटिक होते नजर आ सकते हैं। आने वाले एपिसोड्स में इनकी नजदीकिया बढ़ सकती हैं। दूसरी ओर जसलीन और अनूप जलोटा की जो रिलेशनशिप पहले दिखाई गई थी उस पर से परदा उठ चुका है। अनूप पहले ही बता चुके हैं कि उनका और जसलीन का रिश्ता मात्र गुरु-शिष्य का ही था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो