scriptBIGG BOSS 12: घर में बिकनी पहनने से ‘मैडम’ का इंकार, कहा- नेशनल टेलीविजन पर ये करना गलत | bigg boss 12 neha pendse said she was not wear bikni in house | Patrika News

BIGG BOSS 12: घर में बिकनी पहनने से ‘मैडम’ का इंकार, कहा- नेशनल टेलीविजन पर ये करना गलत

Published: Sep 20, 2018 01:17:34 am

Submitted by:

Amit Singh

फिलहाल टीवी शो May I Come In Madam की लीड एक्ट्रेस ‘बिग बॉस’ के घर में दर्शकों का ध्यान खीचने में नाकामयाब साबित हो रही हैं।

bigg boss 12

bigg boss 12

टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे इन दिनों चर्चित रिएलिटी शो Bigg Boss 12 में नजर आ रही हैं। फिलहाल टीवी शो May I Come In Madam की लीड एक्ट्रेस ‘बिग बॉस’ के घर में दर्शकों का ध्यान खीचने में नाकामयाब साबित हो रही हैं। घर में जाने से पहले उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो बिग बॉस के घर में कभी बिकनी नहीं पहनेंगी।

 

 

घर में रहने के दौरान नहीं पहनेंगी बिकिनी
टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक साक्षात्कार मे नेहा ने साफ तौर पर कहा था,’मैं बिग बॉस के घर में बिकिनी नहीं पहनूंगी क्योंकि नेशनल टेलीविजन पर यह सब करना मेरे हिसाब से ठीक नहीं है, हालांकि घर में बीच थीम है लेकिन घर में रहने के दौरान मैैं बिकिनी नहीं पहनूंगी, वैसे भी मैं असल जिंदगी में बिकनी पहनना ज्यादा पसंद नहीं करती।’
Thugs of Hindostan: सबसे बड़े ‘ठग’ ‘खुदाबक्श’ का पहला लुक हुआ जारी, आमिर ने ट्विटर पर किया शेयर

किसी रणनीती के साथ नहीं आई हैं घर में
नेहा ने कहा वह शो में किसी भी रणनीति के साथ नहीं उतर रही हैं। उन्होंने कहा ‘मैं नहीं जानती कि शो में कैसे और किस व्यवहार के लोग आने वाले हैं और मेरे लिए घर में टास्क के किस तरह की चुनौतियां होंगी, लेकिन में गेम को पूरी ईमानदारी और समझदारी से खेलूंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो