script‘Bigg Boss 12’: इस सीजन कैटरीना के साथ शो होस्ट करेंगे सलमान खान! | 'Bigg Boss 12' Salman Khan Will host Show With Kaitrina Kaif | Patrika News

‘Bigg Boss 12’: इस सीजन कैटरीना के साथ शो होस्ट करेंगे सलमान खान!

Published: Apr 20, 2018 04:41:35 pm

Submitted by:

Amit Singh

इस बार का बिग बॉस जोड़ियों में होने वाला है। सुनने में आ रहा है कि कैटरीना कैफ, सलमान खान के साथ शो होस्ट करेंगी।

bigg boss 12

bigg boss 12

टीवी की दुनिया का सबसे मशहूर रिएलिटी शो ‘Bigg Boss’ के नए सीजन की तैयारी शुरु हो चुकी है। दर्शकों का ये चहेता शो अपने १२वें सीजन में प्रवेश कर चुका है। इस बार शो के सभी कंटस्टेंट जोड़ियों में दिखाई देंगे। हाल ही में चैनल ने अपने आधिकारिक Twitter Account से ऑडीशन्स का ऐलान किया। लेकिन इससे भी बड़ा Twist होस्ट को लेकर आया है।

Twist यह है कि इस बार कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ शो का होस्ट भी सिंगल नहीं बल्कि जोड़ी में होगा। चैनल के लिए टीआरपी लाने वाले सलमान खान को हटाने का निर्माताओं का कोई मन नहीं है। बल्कि कोई और भी है जिसे मेकर्स शो में लाने की तैयारी कर रहे हैं। खबर है कि इस बार सलमान के साथ फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी शो होस्ट करती नजर आएंगी। बता दें कि ‘बिग बॉस सीजन 11’ में कैटरीना अपने फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थीं और इस एपिसोड को लोगों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया था।

ये होगा शो में खास
शो अब तक के 11 सीजन्स में मेकर्स अब तक ज्यादातर प्रयोग करके देख चुके हैं लेकिन हर बार शो को और ज्यादा मनोरंजक बनाने के लिए इसमें कुछ नया और मसालेदार करने की गुंजाइश ढूंढ ही ली जाती है।
बताया जा रहा है कि ‘बिग बॉस सीजन 12’ में इस बार एक लेस्बियन और गे-कपल्स भी आ सकते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शो को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स लेस्बियन और गे कपल्स की तलाश में लगे हुए हैं।

फिलहाल व्यस्त हैं शूटिंग में
बता दें कि सलमान खान इन दिनों फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं तो वहीं कैटरीना कैफ, शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो