scriptBigg Boss के घर में अनूप पहुंचे टॉर्चर रूम, घरवालों के चलते पीना पड़ा गंदा पानी, Video | bigg boss 12 salman weekend ka vaar anup jalota torture room | Patrika News

Bigg Boss के घर में अनूप पहुंचे टॉर्चर रूम, घरवालों के चलते पीना पड़ा गंदा पानी, Video

locationमुंबईPublished: Sep 22, 2018 11:46:52 pm

Submitted by:

Amit Singh

पिछले सीजन की तरह इस बार भी दबंग खान ने बीते हफ्ते के सबसे बड़े गुनाहगार कंटस्टेेंट का नाम पूछा। जसलीन मथारू के साथ एंट्री लेकर पॉपुलर हुए अनूप जलोटा इसके शिकार बनते हैं।

bigg boss 12

bigg boss 12

Bigg Boss 12 के शुरू हुए एक सप्ताह हो चुका है। पहले सप्ताह के फर्स्ट वीकेंड के वार में घरवालों की क्लास लेने के लिए सलमान खान आए। पिछले सीजन की तरह इस बार भी दबंग खान ने बीते हफ्ते के सबसे बड़े गुनाहगार कंटस्टेेंट का नाम पूछा। जसलीन मथारू के साथ एंट्री लेकर पॉपुलर हुए अनूप जलोटा इसके शिकार बनते हैं। दरअसल अनूप जलोटा, दीपिका कक्कड़ को घर का पहला कप्तान बनाना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

BIGG BOSS 12: दीपक ने की सारी हदें पार! कंटेस्टेंट की सेक्सुएलिटी पर सवाल कर कहा-उनसे डर रहा हूं…

https://twitter.com/hashtag/JasleenMatharu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पीना पड़ा गंदा पानी
घर के बाकी सदस्य उन्हें ना सिर्फ इस हफ्ते का सबसे बड़ा गुनहगार बनाते हैं बल्कि टॉर्चर रूम में भी भेज देते हैं। वहीं अनूप जलोटा को गंदा पानी पीना पड़ता है। साथ ही सलमान खान Bigg Boss 12 के पहले ‘वीकेंड का वार’ में अन्य सदस्यों की क्लास लेते हुए भी नजर आए।

कौन बनेगा करोड़पति 10′ को पछाड़कर ‘नागिन 3’ बना टीवी का टॅाप शो, जानें टॅाप 5 की पूरी लिस्ट

https://twitter.com/anupjalota?ref_src=twsrc%5Etfw

श्रीसंत की लगी क्लास
पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत को बिग बॉस के घर में लड़की को गलत शब्द बोलने के लिए सलमान खान के कटाक्ष सुनने पड़ते हैं। बता दें, कि श्रीसंत एक टास्क के दौरान सोमी खान उनके ‘अपब्रिंगिग’ को लेकर सवाल उठा देते हैं, जिसके बाद वह काफी रोती हैं। सलमान खान पहले हफ्ते हुए घर में घटनाओं को गौर करते हुए बयान देते हैं कि मैं ‘बिग बॉस में 9’ सीजन कर चुका है, लेकिन जैसा पहला हफ्ता बीता है वैसा पहले कभी नहीं देखा।

…तो इस कारण नेहा ने छुपाकर रखा था अपनी प्रेग्नेंसी का राज! अब जाकर सामने आई सच्चाई

 

https://twitter.com/sreesanth36?ref_src=twsrc%5Etfw

बिग बॉस के घर में सूई धागा की स्टारकास्ट
‘बिग बॉस’ के आज के एपिसोड में फिल्म ‘सुई धागा’ के प्रमोशन के सिलसिले में वरुण धवन सेट पर आते हैं। वहां सलमान खान सिलाई-कढ़ाई और सुई में धागा डालने का टेस्ट करते हुए दिखाई दिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो