बिग बॉस 12: दीपिका कक्कड बनी विनर, दीपक ने खिताब की जगह पैसों को चुना

By: Mahendra Yadav
| Published: 30 Dec 2018, 11:42 PM IST
बिग बॉस 12: दीपिका कक्कड बनी विनर, दीपक ने खिताब की जगह पैसों को चुना
Bigg boss 12 winner

कुल 105 दिन घर में बिताने के बाद इस सीजन के विनर की घोषणा गई।

बिग बॉस 12 के ग्रैंड फिनाले में आज विनर के नाम की घोषणा हो चुकी है। कुल 105 दिन घर में बिताने के बाद इस सीजन के विनर की घोषणा गई। इस शो में आखिरी दौर में दीपिका कक्कड, श्रीसंत, दीपक ठाकुर विनर की रेस में बचे। अभिनेत्री दीपिका कक्कड बिग बॉस सीजन 12 की विनर चुनी गई। वहीं श्रीसंत फर्स्ट रनरअप रहे। टॉप 3 में पहुंचे दीपक ठाकुर 20 लाख रुपए लेकर ऐन वक्त पर शो से बाहर हो गए। दीपक ने पैसा और खिताब में से पैसे को चुना और विनर की रेस से बाहर हो गए। बता दें कि दीपक ठाकुर को बिग बॉस सीजन 12 के खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा था।

फिनाले में सलमान के साथ परफॉर्म:
बिग बॉस-12 के ग्रैंड फिनाले में होस्ट सलमान खान के साथ एक-एक कर के कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई। सबसे पहले श्रीसंत ने उनके साथ 'कैरेक्टर ढीला…', 'डू यू वान्ना पार्टनर' जैसे गानों पर डांस करते हुए एंट्री ली। इसके बाद दीपक ठाकुर की एंट्री हुई। उन्होंने भी सलमान के साथ डांस किया। फिर रोमिल चौधरी ने उनके साथ 'चिकन कुकड़ू-कुकड़ूकू' पर ठुमके लगाए। वहीं, करणवीर बोहरा 'जुम्मे की रात है…'पर उनके साथ डांस किया।

 

bigg boss winner list

फिनाले से पहले आया ट्विस्ट:
बिग बॉस के घर की एक्सक्लूसिव खबर देने वाले ट्विटर हैंडल 'द खबरी' ने पहले ही बता दिया था कि टॉप 5 कंटेस्टेंट में से करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी को शनिवार रात बिग बॉस के घर से बेघर कर दिया है। इसके साथ ही विनर की रेस में 3 कंटेस्टेंट शामिल हो हैंगए। 'द खबरी' ने फिनाले शुरू होने से पहले बता दिया था कि बिग बॉस सीजन 12 के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर और श्रीसंत पहुंच गए हैं।

 

bigg boss 12 winner list

16 सितंबर को शुरू हुआ था शो:
बता दें कि बिग बॉस सीजन-12 की शुरुआत 16 सितंबर को हुई थी। इस सीजन की थीम विचित्र जोड़ियां थीं, जिसमें गुरु-शिष्य, बहन, दोस्त, सेलीब्रिटी-फैन को शामिल किया गया। हालांकि, इसे सीजन के छठे हफ्ते खत्म कर दिया गया और इसके बाद सभी जोड़ीदार भी एक-दूसरे के विरोधी हो गए।

Salman Khan
Show More