Bigg Boss 12: दोनों कंटेस्टेंट में से कौन होगा विनर, फिनाले से चंद घंटों पहले यहा जानें सच्चाई

By: Amit Singh
| Updated: 30 Dec 2018, 04:41 PM IST
Bigg Boss 12: दोनों कंटेस्टेंट में से कौन होगा विनर, फिनाले से चंद घंटों पहले यहा जानें सच्चाई
sreesanth

टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 12 का फिनाले आज रात होेने जा रहा है। जानिए कौन होगा विजेता....

टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 12 का फिनाले आज रात होेने जा रहा है। भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर के फैंस विनर का नाम जानने को लेकर एक्साइटेड हैं। 3 महीने तक चले इस शो के दौरान घर में खूब लड़ाई झगड़े देखने को मिले। यानी बिग बॉस पिछले तीन महीनों से अपने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। अब फिनाले महज कुछ घंटों दूर ही है तो लोग सोशल मीडिया विनर को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। सोशल मीडिया पर चल रही खबरों पर नजर डाले तो बिग बॉस 12 के विनर के रूप में दो चेहरों पर दांव लगाया जा रहा है वो हैं श्रीसंत और दीपक ठाकुर।

 

bigg boss 12 sreensath misbehaves with gauhar khan for dipika kakar

ये तीन कंटेस्टेंट्स विनर की दौड़ में
बिग बॉस के घर की एक्सक्लूसिव खबर देने वाले ट्विटर हैंडल 'द खबरी' के अनुसार, टॉप 5 कंटेस्टेंट में से करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी को शनिवार रात बिग बॉस के घर से बेघर कर दिया है। इसके साथ ही विनर की रेस में 3 कंटेस्टेंट शामिल हो गए हैं। 'द खबरी' के मुताबिक बिग बॉस सीजन 12 के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर और श्रीसंत पहुंच गए हैं।

 

इन दो कंटेस्टेंट्स के जीतने का दावा
बिग बॉस के जानने वाले दावा कर रहे हैं कि श्रीसंत और दीपिका अंतिम दो प्रतिभागी होंगे, हालांकि दीपक को भी हल्के में नहीं लिया जा सकता। बिहार मूल के सिंगर दीपक ने शो में जबर्दस्त परफॉर्म किया है और अपने खेल और अंदाज से लाखों दिल जीते हैं। दीपक की यात्रा को बिग बॉस ने भी असाधारण करार दिया है। सेलेब्रिटीज की शोहरत के बीच अपनी मजबूत जगह बनाना, दीपक के पक्ष में जाता है।

 

deepak thakur and karanvir bohra

सोशल मीडिया पर श्रीसंत विनर घोषित
इधर, रविवार को सोशल मीडिया में श्रीसंत के पक्ष में #SreesanthForTheVictory अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत श्रीसंत के फैंस उनके पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हुए हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा वोट श्रीसंत के पक्ष में जा सकें। इस अभियान को श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी लीड कर रही हैं और उन्हें बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे का भरपूर समर्थन मिल रहा है। क्रिकेटर इरफान पठान, टीवी सेलेब्रिटी काम्या पंजाबी, सिंगर-होस्ट आदित्य नारायण समेत कई सेलेब्रिटीज़ ने श्रीसंत के सपोर्ट में वीडियो संदेश जारी किए हैं। वहीं, पूजा भट्ट ने ट्वीट करके श्रीसंत को वोट देने की अपील की है।

 

BIGG BOSS 12: शो खत्म होने से पहले ही इस कंटेस्टेंट की खुली किस्मत, मिला बॉलीवुड से ऑफर

दीपक ठाकुर भी मजबूर दावेदार
ग्रैंड फिनाले के चैंपियन का फैसला आज रात को होगा। इस बीच दीपक के पैतृक गांव आथर से लेकर मुजफ्फरपुर शहर तक दर्शकों में गजब का रोमांच देखा जा रहा है। दीपक के दरवाजे पर शनिवार को तीसरी बार बिग बॉस की टीम कैमरे के साथ पहुंच गई और पूरे गांव के लोग देर रात तक दीपक के घर पर रहे। लोग दीपक के चैंपियन होने की चाहत में वोटिंग तो कर ही रहे हैं, साथ- साथ दुआएं भी दे रहे हैं। आथर गांव में जश्न का माहौल है।

 

BIGG BOSS 12: मैच फिक्सिंग मामले में श्रीसंत के सपोर्ट में उतरीं पत्नी भुवनेश्वरी देवी, पोस्ट शेयर कर खोली सबकी पोल

स्पेशल बस से मुंबई रवाना हुए माता-पिता...
उधर दीपक के पापा पंकज ठाकुर और मां मीरा ठाकुर को मुम्बई में शनिवार को खास तरह की लग्जरी बस से बिग बॉस के घर के ठीक सामने पहुंचाया गया। अलग-अलग बसों में सभी पांच कंटेस्टेंट्स के परिवार वालों को वीआईपी सुइट में ठहराया गए है।

 

दीपक की बहन ने कही ये बात...
दीपक की बहन दीपिका ठाकुर कहती है कि अगर परफॉर्मेंस को आधार बनाया गया तो उसके भैया का चैंपियन होना तय है। इधर, बिग बॉस की टीम ने बताया कि ग्रैंड फिनाले के दौरान आथर गांव के नदी, खेत-खलिहान और दीपक का अधूरा नवनिर्मित घर भी दिखाया जाएगा।

 

फैन ने गांव में कंबल बांटे...
दीपक के चैंपियन बनने की कामना के साथ उसके एक फैन ने गांव में घूम घूमकर रविवार की रात गरीबों के बीच कंबल बांटे। अपना नाम सार्वजनिक नहीं करते हुए इस उत्साही युवक ने बताया कि वह लगातार बिग बॉस का हर एपिसोड देखता रहा है और सारे कंटेस्टेंटस में दीपक सर्वश्रेष्ठ नजर आता है।

Show More