scriptBIGG BOSS 12: श्रीसंथ ने सबके बीच जयपुर की बहनों को दे डाली धमकी, कहा- ऐसा मेरे सामने कभी … | bigg boss 12 sreesanth fight saba and somi khan jaipur sisters | Patrika News

BIGG BOSS 12: श्रीसंथ ने सबके बीच जयपुर की बहनों को दे डाली धमकी, कहा- ऐसा मेरे सामने कभी …

Published: Sep 18, 2018 11:57:55 am

Submitted by:

Amit Singh

पहले एपिसोड से ही कंटस्टेंट्स के बीच काफी तनातनी देखने को मिल रही है। बीते एपिसोड में इस सीजन के पहले टॉस्क की शुरुआत हुई।

big boss 12

big boss 12

‘बिग बॉस’ का कोई भी एपिसोड शांति से नहीं बीत सकता है। इस बात का परिचय 12वें सीजन के शुरुआत से ही देखने को मिला। पहले एपिसोड से ही कंटस्टेंट्स के बीच काफी तनातनी देखने को मिल रही है। बीते एपिसोड में इस सीजन के पहले टॉस्क की शुरुआत हुई। इस टॉस्क का नाम BB Press Conference था। इस शो का संचालन बिग बॉस के पूर्व कंटस्टेंट्स हिना खान और हीतेन तेजवानी ने किया।

फर्स्ट टॉस्क
पहले टॉस्क में समय-समय पर ‘बिग बॉस’ बजर बजा रहे थें और हर बार किसी एक सिंगल कंटेस्टेंट को बजर दबाकर एक ऐसी जोड़ी का नाम बोलना था, जिसे वो खुद से कमजोर समझते है। इस दौरान जहां सृष्टि रोडे ने जसलीन माथरु और अनूप जलोटा का नाम लिया तो वहीं नेहा पेंडसे ने दीपक ठाकुर और उर्वशी वानी को बुलाया।

https://twitter.com/hashtag/BB12?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दूसरे एपिसोड में नजर आएंगी शिल्पा शिंदे-करण पटेल
अब बाकी बचे हुए टॉस्क का संचालन दूसरे एपिसोड में शिल्पा शिंदे और करण पटेल करने जा रहे हैं। पहले एपिसोड के अंत में जितनी झलक देखने को मिलती है उसमें जयपुर की बहनों की जोड़ी सबा और सोमी खान घरवालों के जवाब देती हुई नजर आईं। स्वभाव से तेज तर्रार दोनों बहनें किसी बात पर श्रीसंथ से भिड़ जाती है और तभी श्रीसंथ कहते है कि ऐसा मेरे सामने कभी घर के बाहर कहना…। वहीं जवाब में दोनों बहनें ये कहती है कि उन्हें सामने वाले शख्स का लहजा पंसद नहीं आया।

https://twitter.com/sreesanth36?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/SomiKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फॉर्म में आए श्रीसंथ
अब देखना दिलचस्प होगा कि पहले एपिसोड में पूरी तरह से चुपचाप रहने वाले श्रीसंथ अब कितना खुल कर सामने आते हैं। हालांकि आने वाले एपिसोड की इस झलक से तो ये साफ पता चलता है कि अब ये गुस्सैल क्रिकेटर चुप नहीं रहने वाला है।

ट्रेंडिंग वीडियो