scriptBIGG BOSS 12: घर से बाहर हुए श्रीसंत! इमोशनल हुए सभी कंटस्टेंट्स, सिवाय… | bigg boss 12 sreesanth is in secret room with anup jalota | Patrika News

BIGG BOSS 12: घर से बाहर हुए श्रीसंत! इमोशनल हुए सभी कंटस्टेंट्स, सिवाय…

locationमुंबईPublished: Oct 11, 2018 02:36:38 am

Submitted by:

Amit Singh

मिड वीक एविक्शन में करणवीर, नेहा और श्रीसंत नॉमिनेट हुए थे। घर वालों ने श्रीसंत और नेहा को घर से बाहर करना चाहा।

bigg boss 12

bigg boss 12

‘BIGG BOSS 12’ का फर्स्ट मिड वीक एविक्शन कई उतार चढ़ाव भरा रहा। इस मिड वीक एविक्शन में किसी एक कंटस्टेंट को शो छोड़कर जाना था। जिसके लिए बिग बॉस ने वोट के आधार पर श्रीसंत को चुना। हालांकि गेम में टर्न तब आया जब वो बाहर ना जाकर सीक्रेट रूम पहुंच जाते हैं। उम्मीद है कि अब एक-एक करके घर वालों की पोल उनके सामने खुलेगी।

https://twitter.com/hashtag/BB12?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

तीन कंटस्टेंट्स हुए थे नॉमिनेट
दरअसल इस मिड वीक एविक्शन में करणवीर, नेहा और श्रीसंत नॉमिनेट हुए थे। घर वालों ने श्रीसंत और नेहा को घर से बाहर करना चाहा। जिसके बाद श्रीसंत ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर हो गए। हालांकि इस फैसले से सभी दुखी नजर आए।

अनूप जलोटा के साथ श्रीसंत
अब श्रीसंत सीक्रेट रूम में अनूप जलोटा के साथ रहेंगे। जहां एक तरफ पूरे घरवाले श्रीसंत के जाने को लेकर काफी ईमोशनल हुए तो वहीं गजल सम्राट श्रीसंत को देखकर काफी खुश नजर आए। उन्होंने श्रीसंत का बांहें फैलाकर स्वागत किया। दूसरी ओर अब इस हफ्ते के एविक्शन के लिए करणवीर और नेहा के बीच वोटिंग होगी। इनमें से कोई एक इस हफ्ते बाहर होगा।

 

https://twitter.com/hashtag/EvictionKaVaar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
BIGG BOSS 12

काफी जल्दी हुआ गेम में मिड वीक एविक्शन का इस्तेमाल
Bigg Boss SS 12 में इस बार काफी पहले मिड वीक एविक्शन का इस्तेमाल हुआ है। पिछले सीजन्स में देखा गया है कि इसका इस्तेमाल सीजन के आखिरी समय में हुआ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो