scriptBigg Boss 12: श्रीसंत पठान सिस्टर्स सबा-सोमी को ऐसे करेंगे टॉर्चर, वीडियो आया सामने | Bigg Boss 12 Sreesanth Will torcher to pathan sister saba somi | Patrika News

Bigg Boss 12: श्रीसंत पठान सिस्टर्स सबा-सोमी को ऐसे करेंगे टॉर्चर, वीडियो आया सामने

locationमुंबईPublished: Oct 02, 2018 06:50:18 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

इसी टास्क में जसलीन भी फंस चुकी हैं जिसका खामियाजा उन्हेें अपने रिश्ते की कुर्बानी करके भरना पड़ा।

SreeSant

SreeSant

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 12 के घर में सभी मेम्बर्स के बीच जंग दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है। समुद्री लुटेरे टास्क में हुई जबरदस्त भिड़ंत के बाद अब सभी सदस्य एक बार फिर से नॉमिनेशन टास्क से भिड़ रहे हैं। इसमें सिंगल्स, जोड़ियों में से किसी एक को किडनैप करेंगे और उनके पार्टनर को अपने साथी को बचाने के लिए किडनैपर्स की बातों को मानना पड़ेगा। अब इस टास्क में पठान सिस्टर्स सबा-सोमी फंसे हैं जिन्हें श्रीसंत के गुस्से का शिकार होना पड़ेगा। वह कुछ ऐसा करेंगे की वो परेशान हो जाएंगी। इसके साथ ही ऑडियंस भी चौंक जाने वाले हैं।

https://twitter.com/hashtag/SabaKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

देनी होगी ये कुर्बानी…
2 अक्टूबर यानी की आज के एपिसोड में श्रीसंत सबा और सोमी को टारगेट करेंगे। इस एपिसोड की झलक का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है। इसमें वह सबा खान को किडनैप करके सोमी से कहते दिख रहे हैं कि वह दोनों के कपड़े उन्हें सौंप दें और साथ ही अपने बाल भी काट दें। इसके बाद सोमी श्रीसंत से रिक्वेस्ट करती हैं कि वह बाल कंधे तक काट सकती है? इसके आगे का पूरा सीन आप शो के दौरान ही देख पाएंगे।

https://twitter.com/anupjalota?ref_src=twsrc%5Etfw

जसलीन को भी दिया गया था ये टास्क

इसी टास्क में जसलीन भी फंस चुकी हैं जिसका खामियाजा उन्हेें अपने रिश्ते की कुर्बानी करके भरना पड़ा। दीपिका ने इस टास्क में जसलीन से डिमांड की ‘अगर आप अनूप जलोटा को नॉमिनेशन से बचाना चाहती हैं तो अपने बाल कंधे तक कटवा दें और आपका सारा मेकअप का सामान, कपड़े बर्बाद कर दें।’ फिर क्या था दीपिका की इस मांग को सुनकर जसलीन मथारु रोने लगती हैं। वह इस टास्क को करने में असफल हो जाती हैं। इसके कारण अनूप अपने और उनके रिश्ते को खत्म करने की बात कहते हैं। जिसकी वजह से जसलीन का रो-रो के बुरा हाल हा जाता है। अब एेसे में देखना ये होगा कि क्या सही में उन्होंने जसलीन से अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है या फिर यह भी टास्क का ही एक भाग है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो