scriptBIGG BOSS के घर में छिड़ा महायुद्ध, टॉर्चर रूम पहुंची नेहा पेंडसे | bigg boss 12 weekend ka vaar 06 october 2018 episode | Patrika News

BIGG BOSS के घर में छिड़ा महायुद्ध, टॉर्चर रूम पहुंची नेहा पेंडसे

locationमुंबईPublished: Oct 07, 2018 06:50:38 am

Submitted by:

Amit Singh

बीते एपिसोड में बिग बॉस के सेट पर गोविंदा अपनी अपकमिंग फिल्म फ्राइडे के प्रमोशन के लिए पहुंचे।

bigg boss 12

bigg boss 12

‘बिग बॉस 12’ के बीते वीकेंड के वार एपिसोड के लिए श्रीसंत, करणवीर, अनूप जलोटा और जसलीन और सृष्टि नॉमिनेट हुए हैं। इन कंटेस्टेंट्स में किसी एक का सफर इस हफ्ते खत्म हो जाएगा। बीते एपिसोड में बिग बॉस के सेट पर गोविंदा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फ्राइडे’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे। गौरतलब है कि सलमान खान और गोविंदा की जोड़ी फिल्म पार्टनर में नजर आ चुकी है।

https://twitter.com/sreesanth36?ref_src=twsrc%5Etfw

गोविंदा ने शिवाशीष और श्रीसंत को अपने फिल्म के कुछ डायलॉग्स बोलने को कहते हैं। इसके बाद सलमान, गोविंदा के साथ मिलकर गानों की धुनों पर गाने को गेस करने का गेम खेलते हैं। वही गोविंदा ने पूछा कि आखिर घर में सबसे बड़ा टोपीबाज़ कौन है? सबने इस पर रोमिल का नाम लिया। जिसके बाद करणवीर ने रोमिल को टोपी पहनाई।

 

https://twitter.com/govindaahuja21?ref_src=twsrc%5Etfw

सलमान,दीपिका से पूछते हैं कि उनके हिसाब से नेहा ने कप्तानी में कोई गलती की तो दीपिका ने कहा कि नेहा ने अनफेयर तरीके से सोमी को डिस्क्वालिफाई किया लेकिन उन्हें सुरभि को डिस्कवालिफाई करना चाहिए था। इसके बाद सलमान ने घरवालों से पूछा कि आखिर घर में गुनहगार कौन है तो ज्यादातर कंटस्टेंटस ने नेहा का नाम लिया और नेहा पेंडसे को टॉर्चर रूम में भेज दिया गया।

 

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss12?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सलमान ने करणवीर को बताया कि बिग बॉस ने उन्हें कालकोठरी की सजा दी क्योंकि खुद को नॉमिनेट कर लेना एक गलती थी। सात ही उन्होंने कहा कि जेल की सजा के लिए किसी और का नाम न देने पर भी आपके साथ ऐसा हुआ। बताते चलें कि बिग बॉस के पिछले एपिसोड में करणवीर ने खुद को नॉमिनेट कर लिया था हालांकि सलमान खान ने ऐलान किया कि बिग बॉस के घर से कोई भी प्रतियोगी कल बाहर होगा। दीपिका करणवीर के इस कदम नाखुश थी साथ ही श्रीसंत-करणवीर की रोमिल-सुरभि से बहस भी होती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो