Bigg Boss 13: आरती के साथ रेप की कोशिश करने वाले आरोपी को अब परिवार दिलाएगा सज़ा

Neha Gupta
| Updated: 15 Jan 2020, 12:43:38 PM (IST)
Bigg Boss 13: आरती के साथ रेप की कोशिश करने वाले आरोपी को अब परिवार दिलाएगा सज़ा

  • आरती (Aarti Singh) से रेप की कोशिश करने वाले पर होगा लीगल एक्शन
  • आरती के भाई और भाभी को नहीं पता था मामला
  • बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आरती ने शेयर की बचपन की दर्दनाक स्टोरी

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में छपाक की टीम के आने के बाद कई कंटेस्टेंट ने खुद को लेकर बहुत से खुलासे किए। जब लक्ष्मी अग्रवाल ने उन्हें कोई ऐसी बात साझा करने को कही जिससे निकलने में उन्हें काफी वक्त लगा तो उन्होंने अपनी स्टोरी शेयर की। जिसमें आरती सिंह ने काफी चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया था कि बचपन में उनके साथ घर में काम करने वाले नौकर ने उनके साथ रेप करने की कोशिश की थी जिसपर आरती का भाई कृष्णा और भाभी भी हैरान थे। अब खबर है कि आरती की भाभी कश्मीरा ने आरोपी को सज़ा दिलाने की बात की है।

आरती सिंह के साथ 13 साल की उम्र में बंद कमरे में रेप करने की कोशिश की गई थी। इस खबर को सुनने के बाद उनका परिवार भी काफी हैरान था जिसके बाद कश्मीरा ने कहा है कि जब आरती बाहर आएंगी तो वो उनसे इस बारे में बात करेंगी और आरोपी को सज़ा दिलाएंगी। साथ ही कश्मीरा ने ये भी बताया है कि जब आरती को पैनिक अटैक आता था तब सभी उनका पूरा ख्याल रखते थे लेकिन हम इस बात से पूरी अंजान थे। उन्होंने कहा था कि आरती ने उन्हें कभी इस बारे में नहीं बताया अगर बताया होता तो वो इस पर एक्शन ज़रूर लेते।

आरती के साथ हुई घटना के सामने आने के बाद उनका परिवार काफी दुखी है। कश्मीरा ने मामले की छानबीन की और आरोपी के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही है। बता दें कि बिग बॉस 13 में सिर्फ आरती ही नहीं बल्कि मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य ने भी अपनी स्टोरी साझा की थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके साथ बचपन में शारीरिक शोषण हुआ था।