scriptBigg Boss 13: अबु मलिक ने कहा शहनाज हैं नकली, करती हैं ओवरएक्टिंग | Bigg Boss 13: Abu Malik said shehnaaz gill is fake | Patrika News

Bigg Boss 13: अबु मलिक ने कहा शहनाज हैं नकली, करती हैं ओवरएक्टिंग

locationनई दिल्लीPublished: Oct 22, 2019 01:10:30 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

Bigg Boss 13: अबु मलिक हो चुके हैं बिग बॉस के घर से बाहर

abu.jpeg
नई दिल्ली: Bigg Boss 13: वीकेंड के वार में घर से अबु मलिक बाहर हो चुके हैं। घर से बाहर आते ही अबु ने घरवालों के बारे में पोल खोली हैं। अबु मलिक ने घर से निकलकर मीडिया से बातचीत के दौरान शहनाज गिल को नकली बताया। अबु ने ‘बिग बॉस’ की इस कंटेस्टेंट की हरकतों के बारे में कहा कि यह भोली बनने का नाटक कर रही हैं।
मीडिया ने अबु से पूछा कि शहनाज टास्क के दौरान और बाकी टाइम अलग-अलग बर्ताव करती हैं और सलमान खान से बातचीत के दौैरान वो अलग तरीके से रिएक्ट करती हैं। ऐसे में कुछ लोग उन्हें नकली बता रहे हैं, आपको क्या लगता है? इस पर अबु ने मस्कुराते हुए कहा कि ‘ये तो सही है। वो बन कर बात करती हैं। जब कोई भी तस्वीर खींचता है तो कुछ ना कुछ तो एक्ट कर ही लेता है। ये तो गेम में उतरी है तो प्लान करके तो उतरी होंगी।’
अबु ने आगे कहा- ‘जितना वो भोली बन रही हैं उतनी है नहीं। आठ में दस जोड़ दो तो 18 हुआ। लोगों को दिखा रही है कि उसे जोड़ना नहीं आता, उसे सब आता है बस लोगों को दिखा रही है। गेम खेल रही है। उसे ऐसा करता देख दर्शक और सलमान सभी को मजा आ रहा है।’ इसके अलावा घर में सबसे ज्यादा प्लानिंग कौन करता है पर अबु ने कहा कि ‘सबसे ज्यादा प्लानिंग रश्मि देसाई, देवोलीना , माहिरा और शेफाली बग्गा कर रही हैं।
View this post on Instagram

Just determined

A post shared by Abu Malik (@musicmanmalik) on

आपको बता दें कि अबु मलिक घर से बाहर होने वाले तीसरे सदस्य हैं। इससे पहले कोएना मित्रा और दलजीत कौर बेघर हो चुकी हैं। अबु मलिक घर में लड़कियों की मेजोरिटी की वजह से बाहर हो गए। दरअसल, लड़कियों को अबु मलिक और सिद्धार्थ डे में से किसी एक को बचाना था और एक को बाहर करना था। इसके बाद बहुमत ने अबु मलिक को घर से बाहर का रास्ता दिखाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो