scriptचप्पल के बाद मधुरिमा तुली ने बॉयफ्रेंड विशाल को पीटा पतीले से,वीडियो देख हैरान रह जाएंगे आप | Bigg Boss 13 Angry Madhurima Tuli Beat Vishal Singh | Patrika News

चप्पल के बाद मधुरिमा तुली ने बॉयफ्रेंड विशाल को पीटा पतीले से,वीडियो देख हैरान रह जाएंगे आप

Published: Jan 15, 2020 11:46:37 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में हुआ मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल सिंह (Vishal Singh) के बीच झगड़ा
गुस्से में पतीले से मघुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने पीटा विशाल सिंह को

मधुरिमा तुली ने पीटा विशाल सिंह को

मधुरिमा तुली ने पीटा विशाल सिंह को

नई दिल्ली। टीवी का सबसे पसंदीदा शो बिग बॉस (Bigg Boss) में ड्रामा का लेवल सांतवे आसमान पर है। आए दिन शो में नए-नए रंग देखने को मिल रहा है। एक ओर जहां शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच चल रहे कभी प्यार और कभी झगड़े के बीच अब शो की कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Singh) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह को पतीले से बुरी तरह मारती दिखाई दी।

Madhurima Tuli and vishal singh

बीते एपिसोड में मधुरिमा मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल (Vishal Singh) के बीच झगड़ा इ़स हद तक बढ़ जाता है कि मधुरिमा अपना आपा खो बैठती हैं और वह फ्रिज से सामान निकाल रहे विशाल को जोर- जोर से पतीले से मारना शुरू कर देती हैं। मधुरिमा तुली के इस व्यवहार को देख घर के सभी सदस्य काफी घबरा जाते हैं और वह एक्ट्रेस को रोकने की कोशिश करते हैं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: एंग्री यंग मैन सिद्धार्थ शुक्ला के बदले अंदाज से फैंस को हुआ प्यार, #EntertainerSid कर रहा ट्रेंड

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने विशाल सिंह को लड़ाई में चप्पल से मारा था। जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। बिग बॉस ने भी इस हरकत पर मधुरिमा को सजा दी थी। इसके बावजूद भी मधुरिमा और विशाल का झगड़ा खत्म होने का नाम ही नही ले रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो