scriptभारती सिंह ने बिग बॉस के तीन फाइनलिस्ट का नाम रखा सामने, जानिए कौन होंगे वो तीन लकी प्रतियोगी | bigg boss 13 bharti singh harsh reveal three finalists of show | Patrika News

भारती सिंह ने बिग बॉस के तीन फाइनलिस्ट का नाम रखा सामने, जानिए कौन होंगे वो तीन लकी प्रतियोगी

Published: Jan 24, 2020 02:44:40 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बिग बॉस के 3 फाइनलिस्ट कौन होंगे भारती सिंह ने बताया
कहा- सिद्धार्थ शुक्ला कर रहा है अच्छा
हर्ष ने साझा किया अपना एक्सपीरियंस

bh.jpg

नई दिल्ली बिग बॉस 13 की टीआरपी हर हफ्ते बढ़ती ही जा रही है। शो को इसीलिए इस बार आगे भी बढ़ा दिया गया है। वहीं अलग-अलग सेलिब्रिटीज़ शो के विनर के बारे में भी बता रहे हैं। अब कॉमेडियन भारती सिहं और हर्ष लिंबाचिया ने बिग बॉस के तीन प्रतिभागी कौन होंगे उनके बारे में बताया है। भारती सिंह ने कहा कि उन्हें लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला अच्छा खेल रहे हैं। वो बिग बॉस के दमदार कंटेस्टेंट हैं। इसके अलावा भी उन्होंने दो और प्रतिभागियों के नाम लिए हैं।

वहीं हर्ष लिंबाचिया बिग बॉस के घर में भी जा चुके हैं। सभी कंटेस्टेंट से वो मिल चुके हैं। उन्होंने कहा- कुछ समय पहले लग रहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला अच्छा खेल रहे हैं और वो शो को जीत सकते हैं। लेकिन जब मैं घर के अंदर गया तब मुझे लगा कि सभी अच्छा कर रहे हैं। मुझे महसूस हुआ कि हर कोई अच्छा इंसान है। बाहर जो भी हम देखते हैं उसके आधार पर हमें उन्हें गलत नहीं समझना चाहिए। भारती और हर्ष ने ये बाते हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में बताई हैं।

भारती सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा रश्मि देसाई और आसिम रियाज़ का भी टॉप 3 में नाम लिया है। बता दें कि हाल ही में कश्मीरा शाह ने भी बताया था कि उन्हें विजेता कौन लगता है। जिसके लिए उन्होंने भी तीन लोगों के नाम लिए थे। सिद्धार्थ शुक्ला को उन्होंने टक्कर देने वाला बताया था वहीं आसिम को भी उन्होंने स्ट्रॉंग कंटेस्टेंट कहा था। कश्मीरा ने कहा था कि वो चाहती हैं कि उनकी भांजी आरती सिंह शो को जीतें।

ट्रेंडिंग वीडियो