scriptBigg Boss 13: बिग बॉस के घर से निकलने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती हुईं देवोलीना, हुई ये गंभीर बीमारी | Bigg Boss 13: Devolina admitted to hospital after Bigg Boss house | Patrika News

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर से निकलने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती हुईं देवोलीना, हुई ये गंभीर बीमारी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 30, 2019 02:10:40 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

देवोलीना को बैक इंजरी हुई है
आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती हुईं देवोलीना

devoleena_.jpeg
नई दिल्ली: Big Boss के इस सीजन में आए दिन घर में कोई न कोई बड़ा हंगामा रहता है। एक्ट्रेस देवोलीना (Devoleena) का नाम भी कभी इस हंगामे में शामिल रहता था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से आपने देखा होगा कि वो घर में ज्यादा एक्टिन नहीं थीं। उन्हें ज्यादातर टाइम बेड पर ही देखा जाता था। यहां तक कि जब भी कोई टास्क होता है तो ‘बिग बॉस’ उन्हें टास्क में शामिल होना है या नहीं ये फैसला उन्हीं पर छोड़ देते हैं। अब ऐसे में देवोलीना को लेकर बड़ी खबर ये आई है कि उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इस बात की जानकारी ‘बिग बॉस’ से जुड़ी अंदर की जानकारी देने वाले ‘द खबरी’ ने दी है। ‘द खबरी’ के ट्वीट के मुताबिक देवोलीना अस्पताल में भर्ती हो गई हैं। कुछ वक्त के लिए वो डॉक्टर्स की देखरेख में रहेंगी। इसके साथ ही अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि वो दोबारा घर में एंट्री लेंगी या नहीं। हालांकि खबरों के मुताबिक उनकी सेहत अगर जल्दी ठीक हो जाती है तो वो घर में वापस जा सकती है।
इससे पहले ये खबर आई थी कि देवोलीना घर से बाहर हो चुकी हैं। ‘द खबरी’ के ट्वीट के अनुसार- ‘देवोलीना तबीयत ठीक न होने की वजह से घर से बाहर हो गई हैं। देवोलीना के अलावा इस हफ्ते कोई और घर से बाहर नहीं होगा।’ देवोलीना के कमर में गंभीर चोट लगी है। टास्क के दौरान बैक पर चोट लगने के कारण देवोलीना काफी टाइम से घर के अंदर सक्रिय नहीं थीं। घर के अंदर देवोलीना के जाने से अगर सबसे ज्यादा दुख किसी को हुआ होगा तो वो रश्मि हैं, क्योंकि रश्मि और देवोलीना पहले दिन से ही अच्छे दोस्त हैं। पिछले हफ्ते देवोलीना के घर से बाहर होने की खबर सुनते ही फूट-फूटकर रोई थीं। ऐसे में कहा जा सकता है कि देवोलीना के घर से बाहर जाने के बाद रश्मि अकेले पड़ जाएंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो