script#BB13 : फिनाले का काउंटडाउन शुरू, यह कंटेस्टेंट हुआ बेघर? सलमान ने जमकर लगाई थी लताड़ | Bigg boss 13 Eliminated Contestant in this week | Patrika News

#BB13 : फिनाले का काउंटडाउन शुरू, यह कंटेस्टेंट हुआ बेघर? सलमान ने जमकर लगाई थी लताड़

Published: Oct 29, 2019 09:20:52 am

Submitted by:

rohit sharma

Bigg boss 13 Elimination in this week : बिग बॉस ने घरवालों को अचानक तगड़ा झटका दे दिया है। बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में आधा घर खाली हो जाएगा।

टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ लगातार चर्चा में है चाहे वो घर में टास्क हो या फिर किसी बात के लिए घरवालों का झगड़ा। वही, इस बार चर्चा की बात कुछ और है। इस बार बिग बॉस ने घरवालों को अचानक तगड़ा झटका दे दिया है।
bigg_boss_13_5155163-m_5212817-m.jpg
‘बिग बॉस 13’ के घर में फिनाले का काउंटडाउन शुरू हो गया है जल्द ही घरवालों पर इसकी गाज गिरती नजर आएगी। बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में आधा घर खाली हो जाएगा।
bigg-boss-1322_5193928-m.jpeg
शो का एक प्रोमो भी चल रहा है जिसमें आधी रात को सरप्राइज एविक्शन होता है और सभी घरवाले टेंशन में नजर आते हैं। सरप्राइज एविक्शन का यह शो आज रात यानी 29 अक्टूबर को टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। अब देखना यह होगा कि दलजीत, कोएना और अब्बू मलिक के बाद घर से कौन बेघर होता है।
सोशल मीडिया पर चर्चा है कि ‘सिद्धार्थ डे’ घर से बेघर किया गया है। वहीं, सिद्धार्थ डे को सलमान ने वीकेंड के वॉर पर टास्क के दौरान सना को गलत बातें बोलने के पीछे जमकर लताड़ा था। फ़िलहाल इस बात की पुष्टि तो शो देखने के बाद ही होगी।
https://twitter.com/hashtag/BB13?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/BB13?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो