Bigg Boss 13 के विनर का हुआ खुलासा! इस शख्स ने खोले बड़े राज़

Neha Gupta
| Updated: 21 Nov 2019, 11:47:09 AM (IST)
Bigg Boss 13 के विनर का हुआ खुलासा! इस शख्स ने खोले बड़े राज़

  • इस कंटेस्टेंट ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर का नाम बताया
  • अपने दुश्मन का भी लिया नाम
  • बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला से हुआ था पंगा

नई दिल्ली | टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इन दिनों खूब मजेदार चल रहा था। बिग बॉस के घर में लड़ाई-झगड़े, रोमांस, दोस्ती और अग्रेशेन सब कुछ देखने को मिलता है। इस बार के बिग बॉस में टीवी के पॉपुलर चेहरे अपनी जगह बनाने में लगे हुए हैं। लेकिन साथ ही एलिमिनेशन का खतरा हर किसी पर मंडराता रहता है। इसीलिए शो में आखिरी तक ये बता पाना मुश्किल होता है कि विनर कौन होगा। हाल ही में बिग बॉस से बाहर हुए एक कंटेस्टेंट ने विनर को लेकर बड़ी बात कह दी है। बात हो रही है अरहान खान (Arhaan Khan) की जो रिसेन्टली बिग बॉस के घर से बेघर हुए हैं उन्होंने विनर को लेकर कई तरह के राज खोल दिए हैं।

वैसे तो बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में अरहान (Arhaan Khan) करीब 2 हफ्ते ही रहे लेकिन उनके तीखे तेवर सभी को काफी पसंद आए थे। सुत्रों के मुताबिक, अरहान ने घर के बाहर आने के बाद इस सीजन के विनर के नाम का खुलासा कर दिया है। ऐसा बिल्कुल जरुरी नही है कि अरहान ने जिसका नाम लिया है वही विनर हो उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने विचार रखे हैं। अरहान (Arhaan Khan) ने विनर के सवाल पर बताया कि उन्हें रश्मि देसाई (Rashami Desai) शो की विनर लगती हैं। वो शो जीत सकती हैं। रश्मि देसाई और अरहान खान पहले से काफी अच्छे दोस्त भी हैं। हालांकि रश्मि के साथ उन्होंने बिग बॉस के घर के अंदर अपने सबसे बड़े दुश्मन सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का भी नाम लिया। अरहान को वो भी दमदार कॉम्पिटिटर लगते हैं।

बता दें कि अरहान खान ने बिग बॉस के घर में जाने के बाद से ही अपनी फ्रेंड रश्मि को लेकर फेवर करना शुरु कर दिया था। जिस वजह से दोनों को लेकर प्यार की भी खबरे बनने लगी थी। हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला से अरहान ने काफी पंगे लिए लेकिन फिर भी वो मानते हैं कि शो में आखिरी तक जाएंगे। हाल ही में बिग बॉस 13 के एपिसोड में शहनाज का स्वयंवर भी दिखाया गया था। इस बार बिग बॉस में एलिमिनेशन राउंड (Bigg Boss Elimination) के लिए 5 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं।

Show More