शेफाली जरीवाला बनने जा रही हैं मां, जल्द घर में होगी नन्हे मेहमान की एंट्री

Shweta Dhobhal
| Updated: 19 Feb 2020, 01:31 PM IST
शेफाली जरीवाला बनने जा रही हैं मां, जल्द घर में होगी नन्हे मेहमान की एंट्री
मां बनने जा रही हैं शेफाली जरीवाला

  • शेफाली जरीवाल ने जताई मां बनने की इच्छा
  • पराग त्याग और शेफाली जरीवाल लेगें बच्ची गोद

नई दिल्ली। 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला ( Shefali Jariwala ) आजकल काफी सुर्खियों में हैं। जहां पहले बिग बॉस 13 ( Bigg Boss 13 ) के घर में उनका आसिम बोलने के अंदाज ने लोगो का ध्यान अपनी ओर खींचा तो वहीं अब उनके मां बनने की खबरें भी सामने आ रही हैं। जी हां, खबरों के मुताबिक शेफाली अब मां बनना चाहती हैं। शेफाली और उनके पति पराग त्यागी ( Parag Taygi ) एक बच्चे को गोद लेने के लिए तैयार हैं। दोनों का कहना है कि वो जानते हैं कि बच्चा गोद लेना आसान नहीं है। सब कुछ ठीक रहा तो वो जल्द ही बच्चे के माता-पिता कहलाएंगे।

एक इंटरव्यू के दौरान शेफाली जरीवाला ( Shefali Jariwala) ने बताया था कि जब वो 10 या 11 साल की थी तो तब से ही वो बच्चे को गोद लेने की गहरी बात को समझ गई थी। उन्होंने कहा कि कई सालों से वो बच्चे को गोद लेने का विचार कर रही हैं। पराग और शेफाली की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। जानकारी के मुताबिक ये दोनों एक बच्ची को गोद लेने का प्लान कर रहे हैं।

बता दें कि शेफाली जरीवाल सिद्धार्थ शुक्ला ( siddharth shukla ) की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। जी हां, इस बात का खुलासा खुद शेफाली ने बिग बॉस के घर में किया था। वहीं ब्रेकअप के बाद शेफाली ने मीत ब्रदर्स ( Meet Brothers ) फेम हरमीत सिंह ( Harmeet Singh ) से शादी कर ली थी। लेकिन ज्यादा समय तक इन दोनों का रिश्ता नहीं चल पाया और फिर 2009 में शेफाली का तलाक हो गया। शेफाली जरीवाला ने पराग त्यागी संग कोर्ट मैरिज की। इसके बाद ये कपल डांस शो 'नच बलिए 5’ में दिखा गया था। बता दें कि पराग त्यागी ने ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या रॉय बच्चन की फिल्म जोधा अकबर में पराग त्यागी शरीफुद्दीन की भूमिका में नज़र आए थे।

Show More