'बिग बॉस' के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा, दर्शकों वो देखेंगे जिसकी किसी को उम्मीद नहीं

Shaitan Prajapat
| Updated: 04 Nov 2019, 04:28:33 PM (IST)
'बिग बॉस' के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा, दर्शकों वो देखेंगे जिसकी किसी को उम्मीद नहीं
Bigg Boss 13

राजनीतिक आलोचक तहसीन पूनावाला, ऑनलाइन सनसनी विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी विकास, भोजपुरी स्टार केसरी लाल यादव, अभिनेता अरहान खान, पंजाब के पसंदीदा....

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के इतिहास में पहली बार एक मिड-सीजन का समापन होगा। 'बिग बॉस 13' में इस सप्ताह के अंत में छह वाइल्ड कार्ड दावेदारों की एंट्री होगी और कुछ बेघर होंगे। इसलिए घर के माहौल में काफी बदलाव होने जा रहा है, जिसमें नाटक और मनोरंजन शामिल है। नए वाइल्डकार्ड प्रवेशकों में राजनीतिक आलोचक तहसीन पूनावाला, ऑनलाइन सनसनी विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी विकास, भोजपुरी स्टार केसरी लाल यादव, अभिनेता अरहान खान, पंजाब के पसंदीदा हिमांशी खुराना और खूबसूरत शेफाली जरीवाला शामिल हैं। बिग बॉस के मिड-सीजन फिनाले में पावर पैक्ड परफॉर्मेंस सहित हर तरह के मनोरंजन देखने को मिलेगा।

Bigg Boss 13

फिल्म 'बाला' के कलाकार आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतमी रात को रंगीन बनाने के लिए मंच पर आएंगे। आयुष्मान खुराना 'पानी दा रंग'गाने के साथ-साथ डॉन्ट बी शे पर परफॉर्म भी करेंगे। तीनों एक विशेष भूमिका भी निभाएंगे। वे उस रात पैनलिस्ट होंगे और वाइल्डकार्ड प्रतियोगियों से विभिन्न प्रश्न पूछेंगे।

Bigg Boss 13

उनके अलावा, दर्शक सीजन 7 के विजेता गौहर खान को एक गुणवत्ता नियंत्रण अधिकारी के रूप में देखेंगी, जो घर में प्रवेश करने के लिए नए प्रतियोगियों की योग्यता का परीक्षण करेंगी। साथ ही, दर्शकों को अखाड़े की लड़ाई देखने को मिलेगी, घर के तीन लड़के उन्मूलन की नियति की जांच करने से पहले आखिरी बार लड़ेगे। बिग बॉस के दरवाजे नए हाउसमेट का स्वागत करने के लिए खुलेंगे, जबकि यह कुछ पुराने प्रतियोगियों के लिए यात्रा का अंत होगा।