scriptबिग बॉस 13 के फिनाले में 2 फाइनलिस्ट नें होगी लाइव वोटिंग, मेकर्स खर्च करने जा रहे हैं करोड़ो रुपए! | bigg boss 13 five finalists makers spend crores rupees live voting | Patrika News

बिग बॉस 13 के फिनाले में 2 फाइनलिस्ट नें होगी लाइव वोटिंग, मेकर्स खर्च करने जा रहे हैं करोड़ो रुपए!

Published: Jan 28, 2020 10:59:00 am

Submitted by:

Neha Gupta

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फाइनलिस्ट के नाम आए सामने
फिनाले में खर्च किए जाएंगे 10-12 करोड़
बिग बॉस फाइनल की चल रही हैं तैयारियां

biggb.jpg

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले में अब कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में मेकर्स ने शो के फाइनल दिन को लेकर कई तरह की तैयारियां अभी से ही शुरू कर दी हैं। वहीं खबर है कि इस बार बिग बॉस में टॉप 5 प्रतिभागी मौजूद रहेंगे। बिग बॉस 13 का फिनाले 15 फरवरी को होने वाला है। उस दिन ये सामने आ जाएगा कि इस सीज़न का विनर कौन है। अभी बिग बॉस में 8 कंटेस्टेंट्स घर के अंदर रह रहे हैं। इनमें कोई तीन ही होंगे जो बेघर होंगे बाकि फाइनल तक जाएंगे। वो प्रतिभागी कौन होंगे ये हर कोई जानना चाहता है इसके अलावा सीज़न के फिनाले (Bigg Boss 13 Finale) में करोड़ो रुपए खर्च किए जाएंगे।

बिग बॉस (Bigg Boss 13) में इस वक्त अलग-अलग ड्रामा देखने को मिल रहा है। हर कोई शो जीतने और फाइनल में जाने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है। इस बार का बिग बॉस टीआरपी के रेस में भी नंबर वन पर रहा है। अब खबर है कि बिग बॉस के फिनाले एपिसोड में लगभग 10-12 करोड़ रुपए तक खर्च किए जाएंगे। खबर ये भी है कि जो लास्ट 2 कंटेस्टेंट बचेंगे उनके लिए लाइव वोटिंग कराई जाएगी। बिग बॉस फैनक्लब की रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस के फिनाले के लिए मेकर्स बहुत बड़ा सेटअप तैयार कर रहे हैं।

वहीं फिनाले एपिसोड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) नज़र आएंगे। 15 फरवरी को ही रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) फिल्म सूर्यवंशी का टीजर रिलीज़ करेंगे। शायद अक्षय और कटरीना ही विनर के नाम की घोषणा भी करेंगे। पिछले हफ्ते शो में फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की टीम पहुंची थी। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ सलमान खान (Salman Khan) ने खूब मस्ती की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो