scriptBigg Boss 13: पहली फुरसत में घर से बाहर निकलने वाले हैं ‘हिंदुस्तानी भाऊ’, ये है वजह | Bigg Boss 13: Hindustani Bhau To Be Evicted this Weekend | Patrika News

Bigg Boss 13: पहली फुरसत में घर से बाहर निकलने वाले हैं ‘हिंदुस्तानी भाऊ’, ये है वजह

Published: Dec 13, 2019 09:24:01 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

बिग बॉस 13 के घर से बाहर होगें ‘हिंदुस्तानी भाऊ

bigg_boss_13_hindustani_bhau_to_be_evicted_this_weekend.jpg
नई दिल्ली: टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से एक बड़ी खबर आ रही है.सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस हफ्ते ‘हिंदुस्तानी भाऊ’ (Bhau) घर से बाहर होने वाले हैं। उनके बाहर होने की वजह उनका खराब प्रदर्शन बताया जा रहा है।
दरअसल, ‘बिग बॉस खबरी’ इंस्टाग्राम पेज पर ‘हिंदुस्तानी भाऊ’ (Bhau) को लेकर एक पोस्ट भी वायरल हो रहा है। जिसमें बताया गया है कि इस हफ्ते भाऊ का पत्ता कटने वाला है। उनके घर से बाहर होने की वजह उनका खराब प्रदर्शन बताया जा रहा है। लोगों का मानना है कि ‘हिंदुस्तानी भाऊ’ अपनी ख्याति के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे और दर्शकों को एंटरटेन नहीं कर पा रहे थे इसलिए उनको कम वोट मिले हैं जिसके चलते वे बिग बॉस के घर से बेघर हो जाएंगे।
बता दें कि हाल ही में हिंदुस्तानी भाऊ ने बिग बॉस के बारे में कई सारी बातें कही थी। भाऊ कई दिनों से अपने बेटे की तस्वीर बिग बॉस से मांग रहे थे लेकिन उन्हें जब तस्वीर नहीं मिल रही थी जिसके चलते उन्होंने माइक उतार दिया था। 
https://twitter.com/vishalsingh713?ref_src=twsrc%5Etfw
सिद्धार्थ शुक्ला को मिले सबसे ज्यादा वोट

वोटिंग की बात करें तो ‘बिग बॉस 13’ ऑनलाइन वोटिंग वेबसाइट के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं। सिद्धार्थ को 39.15% फीसदी वोट मिले हैं जबकि शहनाज के वोट 28.7% फीसदी है। तीसरे नंबर पर हिंदुस्तानी भाऊ हैं। भाऊ को 16.65% फीसदी वोट मिले हैं। चौथे नंबर पर हाल ही में घर पर आई वाइल्ड कार्ड एंट्री मधुरिमा तुली हैं। मधुरिमा को 15.5% फीसदी वोट मिले हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो