'बिग बॉस' में वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं करेंगी कोयना, एक्ट्रेस ने सलमान पर लगाया ये गंभीर आरोप

Shaitan Prajapat
| Updated: 26 Oct 2019, 12:16:15 PM (IST)
'बिग बॉस' में वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं करेंगी कोयना, एक्ट्रेस ने सलमान पर लगाया ये गंभीर आरोप
koena mitra

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कोयना मित्रा बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में शो में दोबारा एंट्री नहीं करना चाहती हैं....

रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो में कंटेस्टेंट सारी हदें पार करते हुए नजर आ रहे हैं। शो में चल रहे जबरदस्त ड्रामे के साथ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के नाम की भी चर्चा हो रही हैं। इसी कड़ी में शो से एलिमिनेट हो चुकी कोयना मित्रा का नाम भी शामिल है। खबरों के अनुसार, कोयना को दोबारा शो में लेने का विचार किया जा रहा है।

 koena mitra

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कोयना मित्रा बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में शो में दोबारा एंट्री नहीं करना चाहती हैं। बता दें कि शो से एलिमिनेट होने के बाद उन्होंने सलमान खान पर आरोप लगाया था कि वह कंटेस्टेंट के साथ पक्षपात करते है।

 koena mitra

बीते दिनों पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडल हिमांशी खुराना के नाम की भी चर्चा थी कि वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में उनकी शो में एंट्री हो सकती है। लेकिन हिमांशी ने शो में एंट्री करने की बात से साफ मना कर दिया। उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट के जरिए कहा कि उन्हें 'बिग बॉस 13' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने का ऑफर मिला है। लेकिन उन्होंने ऑफर रिजेक्ट कर दिया है।