script

Bigg Boss 13: इस फिनाले में होगा बड़ा बदलाव, लाइव वोटिंग कराएंगे सलमान खान?

locationनई दिल्लीPublished: Feb 15, 2020 04:31:06 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बिग बॉस सीजन 13(Bigg Boss 13) के फिनाले एपिसोड में कौन बनेगा विजेता
शो से पहले सलमान लाइव वोटिंग कराएंगे

grand_finale.jpg
नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 13 के फिनाले में आने बाद अब दर्शको का उत्साह तेजी से बढ़ने लगा है कि इस एपिसोड में कौन विजेता बनेगा । बैसे तो हर किसी की जुबान पर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम है पर यह कहना मुश्किल भी है कि क्योकि इस बार का कॉम्पटीशन काफी तगड़ा रहने वाला है। शो का फिनाले एपिसोड प्रसारित होने से पहले शो के बारे में कई बड़ी खबरे भी सुनने को मिलने लगी हैं। इसी बीच एक खबर ये भी है कि शो से पहले सलमान लाइव वोटिंग कराएंगे।

मालूम हो कि सलमान खान (Salman Khan)इससे पहले भी सीजन्स के फिनाले एपिसोड में लाइव वोटिंग करवा चुके हैं। इस लाइव वोटिग के लिये सलमान कौन शो पर बना रहेगा और कौन एविक्ट हो जाएगा इस रियलिटी का पता लगाने के लिए चेक एक लाइव वोटिंग मीटर चलवाते हैं। इस मीटर में दर्शकों की लाइव वोटिंग दिखाई देती है और इसके बाद सलमान खान(Salman Khan) फैन्स को वोटिंग के लिए अपील करते हैं।

सभी फैन्स अपने अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट देते हैं और वोट का पर्सेंटेज टीवी के स्क्रीन पर लाइव नजर आता है। इसके जरिए कंटेस्टेंट के जरिए एक साफ फैसला सामने बनकर आता है। बता दें कि इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और शहनाज गिल के बीच पेंच फंसा हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो