script

Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा के शो में टिके रहने का खुला राज़, एक्ट्रेस ने कहा- वोट्स की वजह से नहीं बच रही बल्कि..

locationनई दिल्लीPublished: Jan 29, 2020 02:58:42 pm

Submitted by:

Neha Gupta

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के बिग बॉस में टिके रहने के पीछे बड़ी बात आई सामने
टीवी एक्ट्रेस ने मेकर्स पर लगाया आरोप
कहा- वोट्स नहीं मेकर्स बचा रहे हैं

sidharth-mahira.jpg

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सभी कंटेस्टेंट अपनी-अपनी तरफ से बेहतर खेलने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन घर के अंदर टिकी हुई प्रतिभागी माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) पर लगातार सवाल उठते रहे हैं। पारस छाबड़ा के साथ नज़दीकियों को लेकर वो अक्सर चर्चा में रहती हैं। इसके अलावा वो शो में ज्यादा कुछ करते हुए नहीं देखी गई हैं। हिना खान ने भी माना था कि वो शो में कुछ खास नहीं कर रही हैं इसके बावजूद घर में बनी हुई हैं। अब एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने माहिरा को लेकर बड़ी बात बोल दी है।

माहिका (Mahika Sharma) ने उनके शो में रहने पर तो सवाल उठाए ही हैं साथ ही उन्होंने मेकर्स पर भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि माहिरा (Mahira Sharma) के शो में बने रहने के पीछे ज़रूर कोई राज़ है। माहिरा लकी तो नहीं हैं उन्हें दर्शकों के वोट्स नहीं बचा रहे हैं बल्कि मेकर्स उन्हें हर बार बचाते हैं। माहिका ने आगे कहा- जब भी वो डेंजर जोन में होती हैं शो में मेकर्स कोई ना कोई ट्विस्ट ले आते हैं और माहिरा बच जाती हैं। उन्हें बचाने के पीछे ज़रूर कोई सीक्रेट है। उन्होंने कहा कि कैसे बड़े स्टार्स शो से बाहर हो गए और वो अभी तक टिकी हुई हैं। बिग बॉस 11 में लव त्यागी लकी थे लेकिन माहिरा के साथ ऐसा नहीं है, जरुर इसके पीछे कोई वजह है।

बता दें कि माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर भी सवाल उठते रहे हैं। उनके शो में बने रहने पर पहले भी कई बार लोगों ने बोला है। वहीं पारस छाबड़ा (Paras Chhabrra) के साथ उनके रिलेशन को लेकर गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने कहा था कि दोनों की नज़दीकिया कुछ ज्यादा ही बढ़ गई हैं जो नहीं होना चाहिए था। पारस ने जब माहिरा को किस कर लिया था तो माहिरा की मां ने उनकी क्लास भी लगाई थी और कहा था कि वो उनकी बेटी से दूर रहें।

ट्रेंडिंग वीडियो