सिद्धार्थ नहीं पारस बने बिग बॉस के विजेता, सलमान खान ने खुद बनवाई टॉप 5 की लिस्ट

Neha Gupta
| Updated: 10 Feb 2020, 01:13 PM IST
सिद्धार्थ नहीं पारस बने बिग बॉस के विजेता, सलमान खान ने खुद बनवाई टॉप 5 की लिस्ट

  • क्या सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) नहीं होंगे बिग बॉस 13 के विजेता?
  • सलमान खान (Salman Khan) ने टॉप 5 कराए फाइनल
  • शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) टाप 5 में नहीं बना पाईं जगह

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले से पहले शो का विजेता कौन होगा इस पर सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा चल रही है। सभी अपने-अपने फेवरेट प्रतिभागी को जिताने के लिए कमेंट्स और वोट्स कर रहे हैं। वहीं सलमान ने जो टॉप 5 सामने रखे उसके हिसाब से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) विजेता नहीं बन पाए। जहां एक तरफ सिद्धार्थ के विनर बनने की बातें इंटरनेट पर छाई हुई हैं तो वहीं नंबर 1 पर कोई और ही सामने आया है। दरअसल सलमान खान (Salman Khan) ने एक टास्क कराया जिसमें टॉप 5 कंटेस्टेंट सामने आने थे।

सलमान खान ने आपसी सहमति से घर के सदस्यों में से पांच नंबर तक चुनने को कहा। इससे पहले माहिरा शर्मा ने आरती और शहनाज के बीच की बात सुनी थी जिसमें सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के जीतने की बात की जा रही थी, जबकि दूसरे नंबर पर आसिम, तीसरे पर शहनाज और चौथे नंबर पर रश्मि देसाई थीं। लेकिन जो आपसी सहमति से रिजल्ट सामने आया वो काफी चौंकाने वाला है। काफी लड़ाई झगड़े और बहस के बाद दो नंबर तक तो तय हो गया लेकिन सिद्धार्थ और पारस (Paras Chhabrra) में टाई हो गया।

इसके बाद सलमान खान के आने पर घरवालों को नंबर एक तक तय करना था ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) खुद पीछे हट गए और पारस (Paras Chhabrra) को नंबर 1 पोजिशन दे दी। जो देखकर सब हैरान रह गए। वहीं तीसरे नंबर पर आसिम, चौथे नंबर पर रश्मि देसाई और पांचवे नंबर पर आरती सिॆह (Aarti Singh) का नाम सामने आया। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का बाहर होना भी काफी चौंकाने वाला था। यानी की जो घर में 1 से लेकर 5 तक टॉप में सामने आए उसमें शहनाज गिल बाहर नजर आई और सिद्धार्थ नंबर दो पर दिखाई दिए।

Show More