2 बार मिला 'बिग बॉस' का ऑफर, एक्ट्रेस ने कहा- शो मेरे संस्कारों के खिलाफ,'बेड शेयरिंग' पर कही ये बात

Shaitan Prajapat
| Updated: 23 Oct 2019, 09:19:34 PM (IST)
2 बार मिला 'बिग बॉस' का ऑफर, एक्ट्रेस ने कहा- शो मेरे संस्कारों के खिलाफ,'बेड शेयरिंग' पर कही ये बात
himanshi khurana

हाल ही में पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया और 'बिग बॉस 13' में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर .....

विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। 'बिग बॉस' के घर में रोजाना नए-नए झगड़े देखने को मिल रहे है। इसी बीच शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की खबरें सामने आ रही है। खबरों के अनुसार, भोजपुरी सिनेमा से लेकर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री तक कई स्टार के नाम की चर्चा हो रही है। इस लिस्ट में एक पंजाबी एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस एक्ट्रेस को 'बिग बॉस 13' के एक बार नहीं बल्कि दो बार अप्रोज किया गया।

himanshi khurana

हाल ही में पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया और 'बिग बॉस 13' में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर चल रही खबरों पर जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा कि उन्होंने पहले बिग बॉस का ऑफर इसलिए ठुकराया क्योंकि ये उनके संस्कारों के खिलाफ जा रहा था। ऐसा मालूम होता है कि वो बिग बॉस के घर में बेड शेयरिंग के कॉन्सेप्ट को लेकर बात कर रही हैं।

View this post on Instagram

🙏🙏 final announcement Swipe next

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

पंजाबी एक्ट्रेस ने बताया एक बार इनकार करने के बाद भी उनको 'बिग बॉस' का ऑफर दोबारा मिल गया। उन्होंने इसको फिर ठुकरा दिया। इसकी वजह उन्होंने नए प्रोजेक्ट्स और उसे लेकर अपनी कमिटमेंट बताई। हिमांशी के इस पोस्ट से यह तो साफ हो गया कि वह बिग बॉस 13 के घर में नहीं जा रही है।

himanshi khurana