माहिरा ने गुस्से में आकर पारस को जड़ा जोरदार थप्पड़, एक्टर बोले- ऐसी लड़कियों से...

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 03 Jan 2020, 01:28 PM IST
माहिरा ने गुस्से में आकर पारस को जड़ा जोरदार थप्पड़, एक्टर बोले- ऐसी लड़कियों से...

  • बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के रिश्ते में प्यार या दुश्मनी
  • माहिरा ने पारस को जड़ा थप्पड़

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बीच प्यार या फिर दुश्मनी। क्योकि ये लोग कभी एक दूसरे के इतने नजदीक आ जाते है कि जिसे देख लगने लगता है कि ये लोग एक दूसरे को दिल दे बैठे है। लेकिन इनका रिश्ता दर्शकों को कंफ्यूज कर रहा है। क्योकि कभी वे प्यार होने का इकरार करते हैं तो कभी इनकार। इससे पहले माहिरा से प्यार करने दावा ठोंकने वाले पारस, अब उसे सिर्फ अपना दोस्त बता रहे हैं। और वही दूसरी ओर माहिरा की हरकतों से ऐसा लगता है कि वे पारस को दिल दे बैठीं हैं।

लेकिन आने वाले एपिसोड में आपको इन दोनों के बीच प्यार कम दुश्मनी ज्यादा देखने को मिलेगी। आपको अब पारस और माहिरा के बीच का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। यही तक नही इसमें आपको सबसे खास ये देखने को मिलेगा। कि माहिरा पारस को थप्पड़ तक जड़ देती हैं।

mahira_sharma.jpg

प्रोमो में दिखाया गया है कि वॉशरूम एरिया में माहिरा पारस पर गुस्सा उतारती हैं। वे पारस पर चीजें फेंकती हैं। माहिरा का ये रवैया देखकर पारस शॉक्ड हो जाते हैं।इसके बाद पारस माहिरा से पूछते हैं कि वो उनसे क्यों लड़ रही हैं? फिर माहिरा पारस से कुछ कहने की कोशिश करती हैं। मगर जैसे ही माहिरा कुछ कहने जाती हैं। पारस उनका मुंह बंद कर देते हैं और बोलते हैं मुझे कुछ नहीं सुनना। इसी खींचतानी में माहिरा गुस्से में आकर पारस के गाल पर जोरदार थप्पड़ जड़ देती हैं। माहिरा के हाथ उठाने पर पारस का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है।

फिर क्या था पारस माहिरा पर काफी भड़कने लग जाते हैं। और चेतावनी देते हुए कहा- मैं ऐसी लड़कियों से दूर रहता हूं जो लड़कों पर हाथ उठाती हैं। मेरे लिए मेरी सेल्फ रिस्पेक्ट पहले है।

पारस और माहिरा के बीच इस लड़ाई की पूरी कहानी और वजह शुक्रवार के एपिसोड में मालूम पड़ेगी। फैंस ये जानना चाहते हैं कि आखिर माहिरा पारस से क्या कहना चाहती थीं? जिसे पारस बिल्कुल भी नहीं सुनना चाहते थे।

कहीं माहिरा पारस के लिए अपने प्यार का इजहार तो नहीं करने जा रही थीं? मालूम हो, पारस छाबड़ा पहले से एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी के साथ रिलेशनशिप में हैं।