Bigg Boss 13: पारस के साथ ब्रेकअप पर आकांक्षा पुरी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अपमान किया और झूठ बोला मुझसे

Neha Gupta
| Updated: 17 Feb 2020, 01:57 PM IST
Bigg Boss 13: पारस के साथ ब्रेकअप पर आकांक्षा पुरी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अपमान किया और झूठ बोला मुझसे

  • पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के साथ रिश्ते पर बोलीं आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri)
  • रिश्ते को तोड़ने पर बताई पूरी सच्चाई
  • कहा- मेरा अपमान किया और हमारे रिश्ते में बारे में बोला झूठ

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (BIgg Boss 13) खत्म होने के बाद सभी कंटेस्टेंट अपने आगे के करियर के लिए बिज़ी हो गए हैं। जिसमें पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) सबसे आगे हैं क्योंकि उनका शो जल्द ही शुरु होने वाला है। वहीं पारस छाबड़ा के बाहर आने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को लेकर लगातार उनसे सवाल किए जा रहे हैं। जहां एक तरफ पारस ने बोल दिया है कि उनके शो में रहने के दौरान गर्लफ्रेंड द्वारा काफी कुछ बोला गया इसलिए अब ऐसे रिश्ते में रहना सही नहीं है। वहीं आकांक्षा (Akanksha Puri) ने भी अब सामने आकर अपना पक्ष रख दिया है।

आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि जब पारस (Paras Chhabra) ने उनका अपमान किया था और झूठ बोला था तभी उन्होंने तय कर लिया था कि वो अब इस रिश्ते में नहीं रहेंगी। आकांक्षा ने आगे कहा कि मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो किसी से फालतू बातें बोलें। मैं इस रिश्ते में काफी वक्त तक रही क्योंकि मेरे लिए रिश्ते रोज़ नहीं बनते हैं। मेरे लिए रिश्ते बहुत महत्वपूर्ण होते हैं लेकिन एक लड़की के नाते इज्जत उससे भी ज्यादा इम्पॉर्टेंट हैं और मैं इसी के साथ जीना चाहती हूं। ये वक्त मेरे लिए काफी मुश्किल भरा है लेकिन मुझे कोई अफसोस नहीं है। वहीं पारस छाबड़ा को आकांक्षा ने बिग बॉस की सफलता के लिए बधाईयां दीं और उनके अच्छे फ्यूचर की कामना की।

बता दें कि आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) से पहले पारस (Paras Chhabra) ने कहा था कि उनकी गर्लफ्रेंड को मीडिया में निजी बातें नहीं बोलनी चाहिए थीं इसलिए वो अब ब्रेकअप करना चाहते हैं। पारस ने अपनी लाइफ में हो रही अच्छी चीज़ों को सकारात्मक तौर पर आगे ले जाने की बात कही। पारस बिग बॉस से 10 लाख रुपए लेकर फाइनल से बाहर हो गए थे। आकांक्षा पुरी ने अपने पिछले इंटरव्यू में बताया था कि पारस ने अपनी लाइफ में काफी स्ट्रगल देखा है, इसलिए बिग बॉस उनके लिए काफी मायने रखता है। उन्होंने पारस की छोटी से बड़ी चीज़ो का ख्याल रखने की बात बताई थी। आकांक्षा माइथोलॉजिकल शो गणेेश विघ्नहर्ता में पार्वती के किरदार में दिखाई देती हैं।

Show More