Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा के बारे में कही ये बड़ी बात, आकांक्षा बोली-’बस तू बाहर निकल’

Vivhav Shukla
| Updated: 04 Dec 2019, 10:13:16 PM (IST)
Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा के बारे में कही ये बड़ी बात, आकांक्षा बोली-’बस तू बाहर निकल’

पारस छाबड़ा की इस बात से तिलमिलाईं गर्लफ्रेंड आकांक्षा

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) लगातार किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना हुआ है।शो के सभी कंटेस्टेंट्स लगातार चर्चाओं में बने रहते हैं। लेकिन सभी कंटेस्टेंट्स में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का नाम सबसे ऊपर रहा है। अभी हाल ही में पारस ने गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ( akanksha puri ) के बार में एक बयान दिया था। जिसके चलते उनकी गर्लफ्रेंड उनसे रूठ गई है। आकांक्षा ने कहा है कि मैं दिमागी तौर पर परेशान हो गई हूं ।

दरअसल, पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने आकांक्षा पुरी ( Akanksha Puri ) के बारे में कुछ अजीब बातें बोल दी है। शो के दौरान पारस ने बॉस 13 के घर में आए अरहान से कहा कि आकांक्षा मेरे पीछे पड़ गई थी, जिसके चलते मुझे उसके नाम का टैटू बनवाना पड़ा। पारस की इस बात से आकांक्षा को बहुत बुरा लगा है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि 'मेरा दिमाग इस वक्त ऐसी स्थिति में नहीं है कि मैं इस बारे में कोई जवाब दे सकूं। मैं अब पारस के बाहर आने का इंतजार कर रही हूं'। उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए आगे कहा- पारस शो में कभी शहनाज से तो कभी माहिरा से फ्लर्ट करते आए हैं। लेकिन इन सब के बाद भी मैने उसका सपोर्ट किया। अब जब पारस ने ये बात बोली तो मैं हैरान रह गईं।

बताते चलें कि हाल हीं पारस का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें वो अपने बालों की विग संभाल रहे हैं। ये वीडियो टास्क के दौरान का है। पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का इस तरह का वीडियो सामने आने के बाद ये तो सच हो गया कि वो विग लगाते हैं। हालांकि पारस ने हमेशा इस बात से इंकार करते आए हैं कि वो विग लगाते हैं।