script

Bigg Boss 13: माहिरा और पारस के किस पर गर्लफ्रेंड आकांक्षा का फूटा गुस्सा, कहा- मेरे प्यार की बदनामी हुई

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2020 12:28:41 pm

Submitted by:

Neha Gupta

माहिरा (Mahira Sharma) के किस करने पर भड़की पारस (Paras Chhabrra) की गर्लफ्रेंड
कहा- मेरे प्यार की हुई है बदनामी
विघ्नहर्ता गणेश शो में पार्वती का रोल कर रही हैं आकांक्षा (Akanksha Puri)

kabir_p.jpg

नई दिल्ली | बिग बॉस13 (Bigg Boss 13) में जहां एक तरफ फैमिली वीक चल रहा है वहीं दूसरी तरफ प्यार का ड्रामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। माहिरा (Mahira Sharma) की मां के बाद अब पारस छाबड़ा (Paras Chhabrra) की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) का गुस्सा देखने को मिल रहा है। कुछ दिनों पहले भी आकांक्षा ने पारस और माहिरा को लेकर कई बाते बोली थीं। उन्होंने कहा था कि माहिरा और पारस का अब कुछ ज्यादा हो रहा है। एक बार फिर आकांक्षा भड़की हुई दिखाई दे रही हैं। हाल ही में शो में पारस माहिरा को प्यार का इज़हार करते हुए दिखाई दिए थे जिसके बाद अब आकांक्षा ने पारस को माफ ना करने की बात बोल दी है।

रिसेन्टली, आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा- मैं पारस को कभी भी माफ नहीं करूंगी। उन्होंने मेरे प्यार को बदनाम किया है। दुनिया के सामने हमारे रिश्ते तो तार तार किया है। घर में उन्हें लव कनेक्शन नहीं बनाना चाहिए था। शो में उसने जैसा भी किया है उससे हमारा रिश्ता कभी भी वैसा नहीं हो सकता जैसा हुआ करता था। उन्होेंने आगे कहा- मैं हर रोज पारस का ख्याल रखती थी। उसने माहिरा (Mahira Sharma) के साथ लव कनेक्शन बनाते वक्त उसका भी ख्याल नहीं रखा। जब वो शो में गए थे तो मैंने उनसे प्लेब्वॉय वाला साइड दिखाने को कहा था। ये नहीं कहा था कि शो में वह किसी लड़की को किस करें। बिल्कुल भी समझ नहीं आ रहा कि वो क्या करने की कोशिश कर रहे हैं। यकीनन पारस (Paras Chhabrra) को इस बात से झटका ज़रुर लग सकता है।

बता दें कि इससे पहले भी आकांक्षा ने कहा था कि पारस उनके ऊपर कई चीज़ो के लिए निर्भर रहते हैं। उन्होंने पारस (Paras Chhabrra) के स्ट्रगल के बारे में भी बात की थी। उन्होंने पारस और माहिरा (Mahira Sharma) के रिश्ते को लेकर कहा था जो शो में दिख रहा है वैसा ही है तो मैं ऐसे इंसान के साथ नहीं रह सकती। मैं अकेले रहकर खुश हूं। मैं ऐसे इंसान को अपने पार्टनर के तौर पर कभी नहीं चुनूंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो