scriptBigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने कही शादी की बात, गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने कर दिया मना | Bigg Boss 13 paras chhabrra wants to marry akanksha puri she stops | Patrika News

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने कही शादी की बात, गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने कर दिया मना

locationनई दिल्लीPublished: Jan 18, 2020 04:50:20 pm

Submitted by:

Neha Gupta

पारस छाबड़ा (Paras Chhabrra) करना चाहते हैं जल्द शादी
गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने किया मना
माहिरा (Mahira Sharma) को किस करने पर भड़की थीं आकांक्षा

deeaditchnnjavep.jpg

नई दिल्ली | टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में लगातार ड्रामे बढ़ते ही जा रहे हैं। जहां एक तरफ फैमिली वीक में सभी के घरवालों ने आकर अपनों से बात की तो पारस की मम्मी कुछ अपसेट नज़र आईं। पारस (Paras Chhabrra) और माहिरा की बढ़ती नज़दीकियों पर सिर्फ उनकी मां को ही नहीं बल्कि गर्लफ्रेंड को भी आपत्ति हो रही है। आकांक्षा पुरी लगातार ये कह रही हैं कि अब कुछ ज्यादा हो गया है और वो पारस से बहुत नाराज़ हैं। वहीं पारस छाबड़ा ने कहा है कि वो घर से निकलने के बाद ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहते हैं जिसपर आकांक्षा का हैरान करने वाला बयान आया है।

View this post on Instagram

Happy Birthday love 😘You are the best thing that has happened to me, and I wish you all the happiness and success in life.You deserve it baby and I will make sure all your dreams come true.I m happy that you are sharing your special day with me.Thanks for everything you have done for me.Thanks for all the memories you’ve given to me. No matter how old we get, and how many more birthdays we celebrate, I will always be here for you. Happy Birthday.Love you loads @parasvchhabrra #happybirthday #birthday #birthdayboy #love #couple #couplegoals #luckyblack #vignahartaganesha #sonytv #parvati #raavan #king #goddess #paraschhabra #akankshapuri #instagram #instapic #instashot #ruthless #partners #akankshapuri #instagram #instapic #instashot #ruthless #partners #888 #insta #instagood #instapic #instafun #beauty #beinghappy #beingme #akankshapuri #😘

A post shared by Akanksha Puri🧚‍♀️ (@akanksha8000) on

आकांक्षा पुरी पहले से ही पारस छाबड़ा (Paras Chhabrra) से नाराज़ हैं और अब उन्होंने शादी करने से भी लगभग इंकार कर दिया है। पहले खबर आ रही थी कि पारस से आकांक्षा ब्रेकअप करने वाली हैं। उन्हें माहिरा से पारस की क्लोजनेस बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही थी। जब पारस ने माहिरा को किस किया तो आकांक्षा का गुस्सा चरम पर पहुंच गया और उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अपनी चीज़ो के साथ बहुत क्लीयर हैं। उन्हेें अपने लिए ऐसा लाइफ पार्टनर बिल्कुल नहीं चाहिए जैसा पारस शो के अंदर खुद को दिखा रहे हैं। हाल ही में आकांक्षा ने एक बार कहा है कि 2020 में देखते हैं कि हमें शादी करनी है या नहीं। मैं अभी कुछ कह नहीं सकती, मैं बस उनके बाहर आने का इंतज़ार कर रही हूं, बहुत सारी बाते हैं जो मुझे क्लीयर करनी है।

आकांक्षा पुरी ने ये भी कहा कि वो अभी उनका गेम नहीं बिगाड़ना चाहती हैं हालांकि उनके बाहर आने के बाद सही टाइम पर वो सारी बातें डिस्कस करेंगी। उन्होंने ये भी कहा कि जब मेरी आखिरी बातचीत हुई थी तब पारस शादी को लेकर काफी एक्साइटेड था लेकिन अभी कुछ भी कहने का सही नहीं वक्त नहीं है। बता दें कि जब पारस (Paras Chhabrra) बिग बॉस के घर में शुरुआत में गए थे तब उन्होंने कहा था कि वो आकांक्षा को छोड़ना चाहते हैं हालांकि आकांक्षा ने बाद में बताया कि वो दोनों की प्लानिंग थी लेकिन किसी भी लड़की के इस तरह करीब जाना उनके प्लान में नहीं हो सकता।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो