scriptBigg Boss 13: रश्मि और अरहान को लेकर बड़ी बात आई सामने, शो के लिए कर रही थीं प्यार का नाटक! | Bigg Boss 13: rashami desai big revealation on arhaan khan to devoleen | Patrika News

Bigg Boss 13: रश्मि और अरहान को लेकर बड़ी बात आई सामने, शो के लिए कर रही थीं प्यार का नाटक!

Published: Jan 29, 2020 06:02:54 pm

Submitted by:

Neha Gupta

अरहान को लेकर रश्मि (Rashami Desai) ने बोली बड़ी बात
अरहान (Arhaan Khan) से प्यार नहीं करती हैं रश्मि
कहा- वो मेरे टाइप का नहीं है

5_012920115111.jpg

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सबसे ज्यादा इमोश्नल नज़र आने वाली रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। रश्मि और अरहान खान (Arhaan Khan) के रिश्ते को लेकर हमेशा कई तरह की बातें होती रही हैं। यहां तक कि सलमान खान भी घर के अंदर जाकर अरहान की सच्चाई सामने लाए थे। उन्होंने रश्मि को अरहान की शादी और बच्चे के बारे में जानकारी दी थी। हालांकि इसके बावजूद रश्मि अरहान के साथ दिखाई दी थीं और उनके साथ काफी करीब भी दिखाई दी थीं। लेकिन अब जब रश्मि की बेस्ट फ्रेंड देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) एक बार फिर घर में पहुंची तो कुछ और ही सामने आया।

दरअसल, देवोलीना भट्टाचार्जी ने रश्मि (Rashami Desai) को सिद्धार्थ शुक्ला से रिश्ते बेहतर करने की सलाह दी जिसके बाद उन्होंने कहा कि वो सिद्धार्थ की शक्ल तक नहीं देखना चाहती हैं बात करना तो बहुत दूर की बात है। देवोलीना ने सिद्धार्थ की तारीफ करते हुए कहा कि वैसे सिद्धार्थ अच्छा है दिल का बुरा नहीं है। जिसपर रश्मि ने कहा कि वो उनके टाइप का नहीं है। साथ ही देवोलीना के अरहान पर सवाल करने के बाद रश्मि ने उन्हें भी उनके टाइप का नहीं बताया।

रश्मि ने कहा कि वो अब जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेंगी। वो अरहान के साथ अपने रिश्ते को लेकर सोचेंगी। उन्होंने कहा कि अरहान उनके टाइप के नहीं है ये बात सही है। रश्मि की ये बात सामने आने के बाद ये सवाल भी उठता है कि क्यो वो अरहान के साथ प्यार का नाटक कर रही थीं। अरहान के रहते उन्होंने कभी ऐसा नहीं कहा था, अब इतने वक्त बाद रश्मि का ऐसा कहना इस ओर इशारा करता है कि वो अरहान के साथ अपने रिश्ते को शायद शो के लिए दिखा रही थीं। हालांकि शो के बाद रश्मि क्या फैसला लेंगी ये देखने वाली बात होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो