scriptBigg Boss 13: पारस और माहिरा के फिनाले में पहुंचने से बिग बॉस मेकर्स पर भड़क उठे सलमान खान | Bigg Boss 13: salman khan angry with big boss makers | Patrika News

Bigg Boss 13: पारस और माहिरा के फिनाले में पहुंचने से बिग बॉस मेकर्स पर भड़क उठे सलमान खान

locationनई दिल्लीPublished: Nov 02, 2019 04:19:01 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

Bigg Boss 13: टिकट टू फिनाले टास्क को पारस और माहिरा ने जीता था

salman_.jpeg
नई दिल्ली: बिग बॉस 13 में आए दिन कोई न कोई हंगामा होता रहता है। कभी इसमें होने वाली वाइल्ड कार्ड एंट्री की वजह से ये शो सुर्खियों में बना रहता है तो कभी इसके झगड़ों की वजह से। लेकिन इस बार इसके चर्चे शो के होस्ट सलमान खान की वजह से हो रहे हैं। जी हां, हाल ही में खबर आई है कि सलमान खान बिग बॉस 13 के टिकट टू फिनाले टास्क के चलते नाराज हैं। सलमान खान को लगता है कि इस टास्क की वजह से वो लोग फिनाले में पहुंच गए जो डिजर्विंग नहीं थे।
इस हफ्ते हुए टास्क टिकट टू फिनाले को जीतकर पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा फिनाले में पहुंच गए हैं। लेकिन सलमान खान का मानना है कि घर में उनसे ज्यादा काबिल लोग हैं जो ये डिसर्व करते थे। ऐसे में सलमान खान ने मेकर्स पर अपना गुस्सा निकाला है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस टास्क को ऐसे तैयार किया गया था कि इसमें सबसे कम योग्य व्यक्ति फिनाले तक पहुंच गया। इसीलिए सलमान खान माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के नाम को लेकर खुश नहीं है। हालांकि इन खबरों के पुख्ता होने का अभी कोई सबूत नहीं है।
वैसे सलमान खान इन नामों से खुश नहीं हैं ये तो वीकेंड के वार के प्रोमो में दिखाया गया था। लेकिन सलमान खान किस कंटेस्टेंट को क्या कहते हैं ये तो एपिसोड प्रसारित होने के बाद ही पता चलेगा। बता दें कि इस बार वीकेंड का वार में घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होनी है और दो लोग एलिमिनेट भी होंगे। खबर है कि किसी एक कंटेस्टेंट को सीक्रेट रूम में रखा जाएगा। वाइल्ड कार्ड लेने वाले हैं- शेफाली जरीवाला, तहसीन पूनावाला, खेसरी लाल यादव, हिंदुस्तानी भाऊ, अरहान खान और हिमांशी खुराना।

ट्रेंडिंग वीडियो