scriptसलमान खान ने फूका Bigg Boss 13 का बिगुल, वीडियो शेयर कर बताया कैसा होगा अगला सीजन | Bigg Boss 13 Salman Khan Shared Video | Patrika News

सलमान खान ने फूका Bigg Boss 13 का बिगुल, वीडियो शेयर कर बताया कैसा होगा अगला सीजन

locationमुंबईPublished: Jun 09, 2019 01:55:03 pm

Submitted by:

Amit Singh

पिछले कई दिनों से शो के कंटस्टेंट्स के नामों को लेकर अटकलें चल रही हैं।

SALMAN KHAN

SALMAN KHAN

बिग बॉस 13 ( Bigg Boss 13 ) की तैयारियां जोरो-शोरो से शुरू हो गई है। पिछले कई दिनों से शो के कंटस्टेंट्स के नामों को लेकर अटकलें चल रही हैं। 23 नामों से जुड़ी एक लिस्ट भी सामने आ चुकी है। हालांकि मेकर्स ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। लेकिन बताया जा रहा है कि इस बार शो में कॉमनर्स की एंट्री नहीं होगी और शो की थीम भी हॉरर होगी।

bigg-boss-13-salman-khan-shared-video

हाल में सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह एक बड़ी सी कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में सलमान खान ने लिखा है, कुछ नया आ रहा है। ( Something new is coming up )

 

https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1137604922629808128?ref_src=twsrc%5Etfw
bigg-boss-13-salman-khan-shared-video

इस वीडियो से ये साफ हो जाता है कि अब ऑफिशियल तौर पर शो की तैयारियां शुरू हो चुकी है। साथ ही इस सीजन में काफी कुछ अलग भी देखने को मिलेगा। वहीं दबंग खान फिर एक बार शो की मेजबानी करते हुए नजर आएंगे। मेकर्स इस बार पूरी कोशिश में लगे हुए हैं कि शो को टीआरपी चार्ट पर फायदा पहुंचे। गौरतलब है कि देश के सबसे मशहूर शो को पिछले सीजन में दर्शकों से अच्छा रिस्पांस नहीं मिला था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो