Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने की बात सुनकर भड़क उठे सलमान, किया फिनाले में भाग लेने से इंकार

Pratibha Tripathi
| Updated: 13 Feb 2020, 03:55 PM IST
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने की बात सुनकर भड़क उठे सलमान, किया फिनाले में भाग लेने से इंकार

  • सलमान खान बिग बॉस 13 में हुआ हेरफेर
  • बुलाई अर्जेंट मीटिंग

नई दिल्ली। टी वी पर चलने वाला रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इन दिनों काफी रोमांचक होते जा रहा है। हर किसी की निगाहें सिर्फ आने वाले विनर को देखने के इंतजार में लगी हुई है। हर किसी के मन में यही प्रश्न उठ रहा है कि इस बार का विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)के अलावा और कौन हो सकता है। सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा जोरों पर है कि इस बार बिग बॉस का विनर सिद्धार्थ ही बनेंगे।

लेकिन इस खबर को और अधिक मसाला दिया है बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने। जिनका दिया ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होने लगा है। अब हर कोई इस बात की सच्चाई जानने की कोशिश भी कर रहा है।

दरअसल कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में सलमान खान (Salman Khan) और शो से जुड़ी कुछ जानकारियां शेयर की हैं। जिसमें कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "मेरे सूत्रों के अनुसार सलमान खान (Salman Khan) मनीषा शर्मा की इस बात से खुश नहीं हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का विनर बनाया जाए। इसलिए सलमान खान ने फिनाले में भाग लेने से भी मना कर दिया है। इस बात को लेकर कल शाम 4 बजे मीटिंग की जाएगी। " कमाल आर खान ने इस तरह अपने ट्वीट में शो से जुड़ा यह खुलासा किया। उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया अकसर विवादों के लेकर चर्चित रहते है। वे अक्सर ऐसी बयानबाजी कर जाते है जिससे विवादों के घेरे में भी फसे मिलते है। लेकिन अभी हाल ही में किए गए इस ट्ववीट को लोग काफी पढ़ रहे है

Salman Khan Sidharth Shukla