scriptBB13: सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज से मिला धोखा, कही ये बात | bigg boss 13 shehnaaz gill ditches sidharth shukla | Patrika News

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज से मिला धोखा, कही ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Nov 05, 2019 05:29:19 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

शहनाज ने बदला गेम
शहनाज ने पारस छाबड़ा के साथ की दोस्ती
सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज की सच्चाई का लगा पता

shanaz_-1.jpg

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने के बाद अब उनके तेवर भी बदलते हुए नजर आ रहे हैं। शो में अब कंटेस्टेंट्स भी अपने आप को सुरक्षित रखने के लिए ऩये रास्ते तलाशते नजर आ रहे है। और इसके लिए कंटेस्टेंट्स अपनी पुरानी जोड़ी से दूर होकर अब नए दोस्त बना रहे हैं। अब यह शो एक रोमांचक मोड़ ले चुका है। इसी के साथ शो में ड्रामे का डोज और भी डबल हो गया है, जो दर्शकों को काफी एंटरटेनिंग लग रहा है।

अब आपको जानकर हैरानी होगी कि इस शो में शहनाज ने सबसे बड़ी चाल चलते हुये एक बार फिर पलटी मार ली हैं। अब वो शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला को छोड़कर एक बार फिर अपने पुराने साथी पारस छाबड़ा के साथ दोस्ता बढ़ाते नजर आ रही हैं।

siddharth-shukla-shahnaz-gill.jpeg

शहनाज ने पारस के साथ किया टीमअप-

अभी हाल ही में जारी हुए इस शो के वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं वीडियो में शहनाज पारस और माहिरा के साथ यूनिटी बना रही है। और इस यूनिट के बीच बात करते हुये शहनाज पारस से कहती हैं- जो होगा गलत, वो मेरे से मरेगा। मैं वैसे बहुत हाइपर हो रही हूं। तेरे साथ हूं। मैं बजाउंगी सबकी। शहनाज की बातें सुनकर पारस कहते हैं- अब कोई टीम नहीं है। तूने अभी भी सिद्धार्थ का साइड दिया, जहां पर वो गलत है तो तेरे थप्पड़ तो मैं ही बजा दूंगा।
वहीं दूसरी ओर शहनाज के अचानक पलटी मारने पर असीम रियाज अपने फ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज की सच्चाई से रूबरू कराते हैं। असीम कहते हैं कि शहनाज गेम खेल रही है उसने तेरा इस्तेमाल किया है। असीम सिद्धार्थ को समझाने की कोशिश करते हैं कि शहनाज पारस और उनमें फ्लिप कर रही है। जब उसको एंटरटेन करने वाला कोई नहीं होता है तब वो उनके पास आती है।

असीम सिद्धार्थ के बताते हैं कि शहनाज सिर्फ अपने फायदे के लिए उसका यूज कर रही है। असीम आगे कहते हैं- शहनाज ना घर के अदंर दोस्त है और ना घर के बाहर। अब आगे देखना ये दिलचस्प होगा कि शहनाज के पारस के साथ टीमअप होने पर गेम कौन सा नया मोड़ लेता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो