scriptबिग बॉस को फिक्सड शो बताने वाली फेरिहा के सपोर्ट में उतरी शिल्पा शिंदे, बताया शो और चैनल का पूरा सच | bigg boss 13 shilpa shinde in support of feriha video on sidharth shuk | Patrika News

बिग बॉस को फिक्सड शो बताने वाली फेरिहा के सपोर्ट में उतरी शिल्पा शिंदे, बताया शो और चैनल का पूरा सच

Published: Feb 18, 2020 12:14:26 pm

Submitted by:

Neha Gupta

फेरिहा (Feriha) के सपोर्ट में सामने आई शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde)
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के विनर बनने के बाद फेरिहा ने कलर्स की नौकरी छोड़ दी थी
फेरिहा ने चैनल के कंट्रोल रूम का फुटेज किया था लीक

angurudd.jpg

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म जरुर हो गया है लेकिन विवादों का सिलसिला अभी खत्म नहीं हुआ है। जहां एक तरफ सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) शो के विनर बन गए तो वहीं कई लोगों को ये बात रास नहीं आई। सिद्धार्थ के विनर बनने पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। सोशल मीडिया पर फेरिहा नाम की एक लड़की सामने आई थी जिसने कहा था कि वो कलर्स चैनल की कर्मचारी है लेकिन सिद्धार्थ के विनर बनने के बाद वो अपनी नौकरी छोड़ रही है। उसने चैनल के कंट्रोल रूम का एक वीडियो भी लीक किया था और कई बातें बताई थी। अब पहले से ही सिद्धार्थ पर आरोप लगा चुकी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) फेरिहा के सपोर्ट में उतर आई हैं।

https://twitter.com/ColorsTV?ref_src=twsrc%5Etfw

बिग बॉस सीजन 11 की विनर रह चुकी शिल्पा (Shilpa Shinde) ने फेरिहा (Feriha) का धन्यवाद करते हुए कहा कि कुछ न्यूज चैनल कलर्स को सपोर्ट कर रहे हैं। कुछ गर्म तवे पर अपनी रोटियां सेक रहे हैं और आपने खुद बिग बॉस को देखा हुआ है कि सिद्धार्थ कैसा इंसान है। बिग बॉस क्या ईमानदारी है आपकी। फेरिहा आपको सलाम है। एक तरफ न्यूज चैनल वाले मुझे फोन करते हैं और दूसरी तरफ उसकी जीत पर पूछते हैं कि आपको कैसा लग रहा है। शर्म करो यार। आपकी किस्मत से कोई कुछ नहीं छीन सकता है। आप अपनी किस्मत खुद बनाते हो, दुनिया खत्म नहीं हो गई है। शिल्पा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/ColorsTV/status/1229317922604101632?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि फेरिहा के सामने आने के बाद कलर्स चैनल ने अपनी सफाई में ट्वीट कर कहा था कि फेरिहा नाम की कोई लड़की उनकी कर्मचारी नहीं है। उसने जो भी बातें कही हैं वो सब झूठी है। दर्शको से हम निवेदन करते हैं कि अपना विश्वास बनाए रखें और किसी भी झूठ बात पर भरोसा ना जताएं। जबकि फेरिहा ने बिग बॉस को फिक्स्ड शो बताया था और कहा था कि मैं ऐसे शो की क्रिएटिव टीम का हिस्सा नहीं बनना चाहती।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो