Bigg Boss 13: सिद्धार्थ डे ने आरती को लेकर कही ये गंदी बात , भाई कृष्‍णा के शरीर पर लग गई आग
Pratibha Tripathi
| Updated: 21 Oct 2019, 02:31:41 PM (IST)
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ डे ने आरती को लेकर कही ये गंदी बात , भाई कृष्‍णा के शरीर पर लग गई आग

  • 'बिग बॉस 13' में खुद को घर से बेघर होने पर खुुद को सुरक्षित रखने का टास्क
  • सिद्धार्थ डे ने गुस्‍से में आरती पर किया भद्दा कमेंट

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 का घर अब जितना ज्यादा विवादित होते जा रहा है उतने ही ज्यादा इस शो में लड़ाई-झगड़ा बढ़ते जा रहे है, अभी हाल ही में कॉन्‍टेस्‍टेंट सिद्धार्थ डे ने एक टास्‍क के दौरान आरती सिंह पर ऐसा भद्दा कमेंट कर दिया है कि इसकी आग सिर्फ घर के भीतर ही नहीं, बल्कि घर के बाहर भी लगी। सिद्धार्थ डे ने जब आरती सिंह पर भद्दा कमेंट किया कि आरती आग-बबूला हो गई थीं। वहीं अब खबर यह भी है कि आरती के साथ हुए इस व्‍यवहार से अब आरती के भाई और कॉमेडियन कृष्‍णा अभिषेक काफी नाराज हो रहे हैं। और अब कृष्‍णा इस शो के दौरान सिद्धार्थ से इस बात की सफाई भी मांगना चाहते हैं।

जानकारी के अनुसार कृष्‍णा अभिषेक का कहना है, 'मैं काफी हैरान हूं कि सिद्धार्थ डे ऐसा कैसे बोल सकता है। वह हमारे पूरे परिवार को अच्‍छी तरह जानता है। एक महिला के साथ आखिर वह ऐसा व्‍यवाहर कैसे कर सकता है।' कृष्‍णा का कहना है कि सिद्धार्थ के इस व्‍यवहार से घर के बाहर लोग उन्‍हें गालियां दे रहे हैं. कृष्‍ण ने कहा, 'मैं शो में भाई सलमान खान से जानना चाहता हूं कि ये सब क्‍या है?'
दरअसल घर में हाल ही में एक नोमिनेशन का टास्‍क हुआ था। इस टास्‍क में सिर्फ लड़के नोमिनेट होने थे और उन्‍हें एक दूसरे का हाथ पकड़ना था, जबकि घर की लड़कियों को उनके हाथ छुड़वाने थे। इस दौरान आरती ने सिद्धार्थ डे के हाथों पर शेविंग क्रीम, मिर्च जैसी चीजें लगानी शुरू कर दी थीं। इसी दौरान सिद्धार्थ डे ने गुस्‍से में आरती पर भद्दा कमेंट किया. इस पर आरती काफी नाराज हो गईं और भावुक होकर रो पड़ीं। हालांकि इस भाग को टीवी पर टेलीकास्‍ट नहीं किया गया है।