scriptBigg Boss 13: मधुरिमा के बाद रश्मि देसाई ने भी कर डाली सिद्धार्थ शुक्ला की ताबड़तोड़ पिटाई , देखें वीडियो | Bigg Boss 13 : Siddharth Shukla and Rashmi Desai between fight of A lo | Patrika News

Bigg Boss 13: मधुरिमा के बाद रश्मि देसाई ने भी कर डाली सिद्धार्थ शुक्ला की ताबड़तोड़ पिटाई , देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Jan 31, 2020 12:04:13 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

Bigg Boss 13 सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच हुई काफी लड़ाई
सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई का वीडियो हो रहा है वायरल

rashami desai beat sidharth shukla

rashami desai beat sidharth shukla

नई दिल्ली। बिग बॉस के इस सीजन में काफी कुछ बदलाव किया गया है। इस बार ऐसा पहली बार हुआ है कि बिग बॉस के घऱ में कंटेस्टेंट का सपोर्ट करने के लिये उनके दोस्त और घर के सदस्य आए हुए है। लेकिन एक बार फिर इस घऱ में पिटाई का नजारा देखने को मिला। और वो भी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच। दोनों का एक यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है इस वीडियो में रश्मि, सिद्धार्थ को फ्राई पैन से पीटते नजर आ रही हैं। अब आप सोच रहे हैं कि दोनों के बीच लड़ाई हुई है तो बता दें ,कि ऐसा कुछ नहीं है। दरअसल, बिग बॉस नें घऱ के सदस्यो को एक टास्क दिया था जिसमें इन लोगों को चर्चित हुए इनके डॉयलाग पर वीडियो बनाने को कहा गया था। और ये लोग मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच हुई लड़ाई की एक्टिंग करते नजर आए।

वीडियो में आप देखेंगे कि दोनों आपस में सलाह मशवरा करते हैं कि वे मधुरिमा और विशाल की लड़ाई की एक्टिंग करेंगे। इसके बाद दोनों उन दोनों उसी सीन का रिहर्सल करने लग जाते हैं। और फिर रश्मि, सिद्धार्थ की फ्राई पैन से पिटाई करती हैं।
बता दें, कि जब मधुरिमा, बिग बॉस के घऱ पर थीं तब उनकी और विशाल के बीच कुछ नोक-झोंक तो रहती थी। लेकिन यह नोक-झोंक इतनी बढ़ गई कि उन्होनें विशाल पर हाछ चलाना तक चालू कर दिया कभी चप्पल से तो कभी फ्राई पैन से विशाल की पिटाई कर दी। इसके बाद बिग बॉस को मधुरिमा का यह बिहेवियर पसंद नही आया और उन्हें घर से बेघर कर दिया गया।

शो की बात करें, तो इन दिनों सभी कंटेस्टेंट्स के दोस्त और परिवार वाले उनका सपोर्ट करने के लिये कनेक्शन बनकर आए हुए हैं। घर में एक टास्क चल रहा है जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन उनकी मदद कर रहे हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो