scriptBigg Boss 13- सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच आई दरार, कॉलर पकड़कर बोलीं- लिमिट में रहना | Bigg Boss 13- Siddharth Shukla and Shahnaz Gill between the rift | Patrika News

Bigg Boss 13- सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच आई दरार, कॉलर पकड़कर बोलीं- लिमिट में रहना

locationनई दिल्लीPublished: Jan 23, 2020 02:22:42 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की पकड़ ली कॉलर
सिद्धार्थ-शहनाज के बीच दरार आ गई

siddharth-shukla-and-shahnaz-gill.jpeg

नई दिल्ली। टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस-13 (Bigg Boss-13) इन दिनों काफी पॉपुलर होते जा रहा है। कंटेस्टेंट्स जितने नजदीक फिनाले की ओर बढ़ रहे है। उतनी ही अधिक उनके बीच दोस्ती कम दुश्मनी ज्यादा देखने को मिल रही है। लड़ाई-झगड़े तेज होते जा रहे हैं। अब इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियां में बने हैं सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) । पहले तो उन्होंने आसिम रियाज से जबरदस्त लड़ाई की और अब अपनी करीबी दोस्त शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को भी दरकिनार कर दिया है। उन्होंने शहनाज को अपने से दूर रहने के लिए बोल दिया है।

वहीं, नॉमिनेशन टास्क में सिद्धार्थ ने शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को सेव करने के वजाय आरती को सेव किया जिससे शहनाज को इस बात का इतना बुरा लगा कि वो सिद्धार्थ के खिलाफ खड़ी होकर उन्हें चैलेंज देने पर उतर आई हैं।

दरअसल, हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बिग बॉस (Bigg Boss) घरवालों को इम्युनिटी टास्क करने के लिए कहते हैं। इस टास्क में कुछ ऐसा होता है कि सना, सिद्धार्थ पर बुरी तरह भड़क जाती हैं और उनका कॉलर पकड़कर कहती हैं ‘तू है ना जो आई हेट यू’।

sidh_shanaz.jpg

तब सिद्धार्थ भी उनसे कहते हैं ‘वाह, ये फायदा होता है न जब इंसान दोनों जगह लोटता है, उसको सबका पता रहता है’। इसके बाद शहनाज सिद्धार्थ से कहती हैं कि ‘हैलो मिस्टर थोड़ी लिमिट में रह’।

वीडियो में सिद्धार्थ, शहनाज से कहते दिख रहे हैं कि ‘बहुत बड़ी गलतफहमी में है तू’। इस पर शहनाज कहती हैं कि ‘गलतफहमी में तू है’। वहीं इन सबके बीच माहिरा भी उतर आती हैं और शहनाज से कहती हैं कि ‘दोस्ती का मतलब पता नहीं है दोस्त बनने आई है, ये है इसकी असलियत’. वहीं शहनाज इस टास्क में आसिम का साथ देती दिखाई देती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो