Bigg Boss 13: फ्राईपैन से मार खाने के बाद भी विशाल को आ रही मधुरिमा की याद, बोले- मैं उससे बहुत प्यार करता हूं

Neha Gupta
| Updated: 22 Jan 2020, 10:59:19 AM (IST)
Bigg Boss 13: फ्राईपैन से मार खाने के बाद भी विशाल को आ रही मधुरिमा की याद, बोले- मैं उससे बहुत प्यार करता हूं

  • फ्राईपैन से मार खाने के बाद विशाल (Vishal Aditya Singh) को फिर हुआ प्यार
  • विशाल को आ रही है मधुरिमा (Madhurima Tuli) की याद
  • बोले- मैं उससे बहुत प्यार करता हूं

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने बाहर जाने के बाद कई खुलासे किए। जहां एक तरफ मधुरिमा ने बाहर जाने के बाद विशाल (Vishal Aditya Singh) को लेकर अपनी भड़ास निकाली तो वहीं उन्हें मधुरिमा पर फिर से प्यार आ रहा है। चप्पल और फ्राइपैन से मार खाने के बाद भी विशाल मधुरिमा को मिस कर रहे हैं। विशाल ने शहनाज गिल और आसिम रियाज से अपने दिल की बाते साझा की। विशाल ने कहा कि जो भी हुआ उन्हें उसका बुरा लगा लेकिन फिर भी वो मधुरिमा को बहुत मिस कर रहे हैं।

विशाल (Vishal Aditya Singh) ने कहा कि मधुरिमा (Madhurima Tuli) उनके बारे में क्या सोचती है उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता लेकिन वो उससे बहुत प्यार करते हैं। विशाल ने जब आसिम से ये बाते बताई तो उन्होंने कहा कि अब क्या और मार खानी है? इसके बाद विशाल ने कहा- मार के लिए नहीं, मैं सही में उससे बहुत प्यार करता हूं। इसपर शहनाज बोलती हैं- उसके बाहर निकलने के बाद कहीं तुझे उससे सही में और ज्यादा प्यार तो नहीं हो गया। विशाल ने कहा कि वो मधुरिमा से बहुत प्यार करते है ये मैटर नहीं करता है वो उऩ्हे मारती है। उसके पास मेरे साथ ना रहने के लिए हज़ार वजह होंगी और मेरे पास भी।

बता दें कि विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने ये भी कहा कि वो घर से बाहर जाने के बाद मधुरिमा (Madhurima Tuli) से ज़रूर मिलेंगे और अपनी बाते बताएंगे। मधुरिमा ने विशाल को फ्राइपैन से मारा था जिसके बाद सलमान ने दोनों को जो़रदार फटकार लगाई थी। सलमान ने कहा था कि आप लोग आपस में जिस तरह से लड़ रहे हैं वो बिल्कुल भी ठीक नहीं है। मधुरिमा ने भी अपनी गलती मानी थी कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था।

Bigg Boss Salman Khan