script

बिग बॉस 13: हो गया खुलासा कौन होगा इस सीजन का विनर!, मास्टमाइंड का भी पता चला

locationमुंबईPublished: Feb 08, 2020 12:49:44 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

सभी ये जानने को आतुर हैं कि इस सीजन का विजेता कौन बनेगा।

बिग बॉस 14

बिग बॉस 14

टीवी का सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 जैसे—जैसे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है, वैसे—वैसे शो में ट्विस्ट आ रहे हैं। सभी ये जानने को आतुर हैं कि इस सीजन का विजेता कौन बनेगा। हाल ही बिग बॉस के एक पूर्व कंटेस्टेंट ने खुलासा किया कि इस बार विनर कौन बन सकता है।

 

बिग बॉस 13: हो गया खुलासा कौन होगा इस सीजन का विनर!, मास्टमाइंड का भी पता चला
पिछले सीजन के प्रतियोगी रोमिल चौधरी ने अपने पसंदीदा टॉप 3 प्रतियोगियों के नाम बताए हैं। हाल ही एक इंटरव्यू में बात करते हुए उन्होंने बताया,’मेरे अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और असीम रियाज टॉप 3 में जगह बनाने में कामयाब रहेंगे। हालांकि असीम रियाज के लिए शो का विजेता बनना मुश्किल होगा क्योंकि पिछले कुछ समय से उनकी इमेज नेगेटिव बनती जा रही है। इन तीनों के साथ-साथ आरती के भी टॉप 3 में आने के चांस हैं। वो भी अच्छा गेम खेल रही हैं।’

 

बिग बॉस 13: हो गया खुलासा कौन होगा इस सीजन का विनर!, मास्टमाइंड का भी पता चला

सीजन का मास्टरमाइंड
साक्षात्कार में जब रोमिल चौधरी से पूछा गया कि उनके मुताबिक बिग बॉस 13 का मास्टरमाइंड कौन है…? उन्होंनेे जवाब देते हुए कहा,’सिडनाज इन दिनों ट्रेंड पर रहता है, लोग इन्हें काफी सपोर्ट भी कर रहे हैं। सना इस बात को अच्छी तरह से समझती भी हैं। सना ने अपनी इमेज लोगों के बीच एक ठेठ पंजाबन की बना रखी है लेकिन वो बहुत सोच-समझकर अपने कदम रखती हैं। उन्हें पता है कि वो क्या कर रही हैं। मेरे अनुसार तो सना और सिड ही शो के मास्टरमाइंड हैं।” वैसे शो को खत्म होने में कुछ ही समय बचा है और जल्द ही पता चल जाएगा कि आखिर कौन होगा शो का विनर…?

ट्रेंडिंग वीडियो