Bigg Boss 13 Winner: आसिम रियाज को हराकर सिद्धार्थ शुक्ला बने शो के विनर

Bhup Singh
| Updated: 16 Feb 2020, 12:28 PM IST
Bigg Boss 13 Winner: आसिम रियाज को हराकर सिद्धार्थ शुक्ला बने शो के विनर
,,

बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की...

बिग बॉस 13 सीजन bigg boss season 13 कई मायनों में खास रहा। 29 सितंबर को शुरू हुआ सीजन इस बार पिछले सारे सीजन के मुकाबले ज्यादा लंबा चला। कंटेस्टेंट्स के बीच ट्रॉफी जीतने की होड़ शुरुआत से ही देखने को मिली। सभी ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की। लेकिन आखिरकार 15 फरवरी रात को लंबे इंतजार के बाद 140 दिन चले बिग बॉस शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला shiddrath shukla बन गए हैं।

untitled-14.png

सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज asim riaz को हराते हुए बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम की। दूसरे नंबर पर रहे कश्मीर के मॉडल आसिम रियाज। शो के टॉप कंटेस्टेंट रश्मि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और आरती सिंह टॉप में जगह बना पाने में कामयाब रहे। फिनाले से पहले लोग सिद्धार्थ के विजेता बनने के कयास लगा रहे थे और आखिरकार उनकी भविष्यवाणी सही साबित हुई।

 

Bigg Boss 13 Winner

फिनाले में यूं चला कंटेस्टेंट्स के बाहर होने का दौर
फिनाले में पहुंचे टॉप छह कंटेस्टेंट्स पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई, आसिम रियाज, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला फिनाले में पहुंचे थे। सबसे पहले पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपए लेकर शो से क्वीट किया। इसके बाद कम वोट मिलने के चलते आरती सिंह बाहर हुईं। इसके बाद रश्मि देसाई ट्रॉफी की दौड़ से बाहर हुईं। टॉप में सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज और आसिम पहुंचे। बिग बॉस फिनाले में सबसे बड़ा इवेक्शन शहनाज गिल के रूप में हुआ। जिसके बाद सलमान ने कहा कि बिग बॉस के इतिहास में शहनाज तुम सबसे एंटरटेंनिंग कंटेस्टेंट रही हैं। शहनाज के निकलने के बाद आसिम और सिद्धार्थ टॉप 2 में पहुंचे। सिद्धार्थ ने आसिम को मात देते ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

Bigg Boss 13 Winner

कैसी थी फिनाले की झलक
बता दें कि फिनाले की शुरुआत में कंटेस्टेंट के पैरेंट्स की कुछ क्लिप्स दिखाई गईं। इस दौरान पैरेंट्स अपने बच्चों से मिलने के लिए बेकरार नजर आए और बेस्ट विशेज दीं। इसके बाद सुनील ग्रोवर सभी का मनोरंजन करते नजर आए। कभी शाहरुख खान के गेटअप में, कभी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के गेटअप में तो कभी अमिताभ बच्चन बन कर वे लोगों को हंसाते दिखे।

Show More