script#BB13 : शेफाली बग्गा पर भड़कीं ‘जरीन खान’, इस बात को लेकर कहा – शर्म की बात है, औरत होते हुए भी… | Bigg Boss 13: Zareen Khan Angry on Shefali Bagga for body Shaming | Patrika News

#BB13 : शेफाली बग्गा पर भड़कीं ‘जरीन खान’, इस बात को लेकर कहा – शर्म की बात है, औरत होते हुए भी…

locationमुंबईPublished: Oct 07, 2019 02:48:04 pm

Submitted by:

rohit sharma

TV का सबसे लोकप्रिय और सोशल मीडिया पर सबसे चर्चित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) शुरुआत के पहले हफ्ते से ही विवादों में है। बिग बॉस में पहले अश्लीलता फैलाने के आरोप लगे। वहीं, अब शो की कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) शो में की गई भद्दी टिप्पणियों को लेकर विवादों में आ गई है। शैफाली को इस बात के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने भी जमकर फटकार लगाई है।

BB13
TV का सबसे लोकप्रिय और Social Media पर सबसे चर्चित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) शुरुआत के पहले हफ्ते से ही विवादों में है। बिग बॉस में पहले अश्लीलता फैलाने के आरोप लगे। वहीं, अब शो की कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) शो में की गई भद्दी टिप्पणियों को लेकर विवादों में आ गई है। शैफाली को इस बात के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ( Zareen Khan ) ने भी जमकर फटकार लगाई है।
दरअसल, शो की कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा ने एक टास्क के दौरान रश्मि देसाई (Rashami Desai) और आरती सिंह (Aarti Singh) को लेकर कई ऐसी बाते कहीं, जिस पर जरीन खान भड़क गईं और शेफाली की करतूत को शर्मनाक भी बताया।
शेफाली ने शो में रश्मि देसाई की बॉडी शेमिंग की है। एक टास्क के दौरान शेफाली ने रश्मि के वजन और आरती सिंह की पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ भद्दी बातें बोली। बस फिर क्या था शेफाली शो के टेलीकास्ट के बाद सोशल मीडिया पर तो ट्रोल हुई ही साथ ही जरीन ने भी उनकी क्लास ले ली।
View this post on Instagram

Hair I am ! Where are you ? #goodhairday

A post shared by Shefali Bagga (@shefalibaggaofficial) on

एक्ट्रेस जरीन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, शर्मनाक! एक महिला और पत्रकार होने के नाते दूसरी महिलाओं के साथ ऐसा करना दुखद है। शेफाली बग्गा एक खेल को जीतने के लिए उन सबको भूलती हुई नजर आ रही हैं…शेफाली न केवल रश्मि देसाई की बॉडी शेमिंग की है बल्कि आरती सिंह की निजी जिंदगी के बारे में कहने पर भी नहीं हिचक रहीं हैं..ये बेहद दुखद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो