scriptBigg Boss 14: अली गोनी और जैस्मिन भसीन के बीच आईं निक्की तंबोली, एक्टर बोले- तू अपना गेम खेल, मैं अपना देखता हूं | bigg boss 14 aly goni and jasmin bhasin fight due to nikki tamboli sup | Patrika News

Bigg Boss 14: अली गोनी और जैस्मिन भसीन के बीच आईं निक्की तंबोली, एक्टर बोले- तू अपना गेम खेल, मैं अपना देखता हूं

Published: Dec 17, 2020 01:23:19 pm

Submitted by:

Neha Gupta

जैस्मिन भसीन और अली गोनी के रिश्ते में आई प्रॉब्लम
निक्की तंबोली बनी जैस्मिन और अली के रिश्ते में परेशानी
अली ने जैस्मिन से कहा कि अब अपना-अपना गेम खेलते हैं

Bigg Boss 14

Bigg Boss 14

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इस बार रुबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ आई हैं। वहीं जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के बाद उनके खास दोस्त अली गोनी (Aly Goni) भी दो बार शो में उनके लिए एंट्री कर चुके हैं। फैंस दोनों की दोस्ती को प्यार बता रहे हैं। घर के सभी सदस्य भी इस बात पर मुहर लगा चुके हैं। अली और जैस्मिन की बॉन्डिंग अभी तक शो में बहुत बेहतरीन दिखाई दी है। हर जगह पर अली जैस्मिन को सपोर्ट करते हुए भी नजर आए हैं। लेकिन बीते एपिसोड में अली ने जैस्मिन से कुछ ऐसा कह दिया जिसे देखकर दर्शक भी हैरान रह गए।

दरअसल, बीते एपिसोड में दिखाया जाता है कि जैस्मिन भसीन राहुल से बात कर रही होती हैं। तभी अली उनसे कहते हैं कि अब तू अपना गेम खेल मैं अपना गेम खेलता हूं। बाहर हम लोग अपना जो भी है वो संभालेंगे। अली ये बात सुनते ही जैस्मिन हैरान रह जाती हैं। अली इस दौरान बेहद ही गुस्से में नजर आते हैं। वो जैस्मिन से कहते हैं कि अपना-अपना गेम खेलते हैं। जैस्मिन कहती है कि तो तुम मुझसे अच्छे से बात नहीं करोगे। अली कहते हैं कर तो रहा हूं इतने अच्छे से बात। मुझे तुम्हारी कंपनी फिलहाल नहीं पसंद है। जैस्मिन कहती हैं कि मैं तो सबसे बात करती हूं। अली कहती हैं कि सही है जैसे तुम गेम खेल रही हो।

https://twitter.com/nikkitamboli?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद दोनों में बहस छिड़ जाती है। दरअसल, अली जैस्मिन से निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का फेवर करने को लेकर नाराज हैं। अली कहते हैं कि तुम उस इंसान का फेवर कर रही हो जो तुम्हे गालियां देती है। कल तुमने सही नहीं किया। जैस्मिन अपनी सफाई में कहती हैं कि मैंने बस जो सही लगा वो बोला था। मैं किसी का पक्ष नहीं कर रही थी। इसी बीच कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) भी जैस्मिन को समझाती हैं। राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) दोनों को समझाते हैं। राहुल कहते हैं कि तुम दोनों किसी और के लिए ये क्या कर रहे हो। टीवी पर ये सब दिखेगा अच्छा नहीं लगेगा। अपने रिश्ते मत खराब करो किसी तीसरे के लिए। ऐसा पहली बार देखने को मिला है जब अली ने जैस्मिन से इस तरह से कुछ बोला है। अब दोनों के बीच बहस क्या मोड़ लेगी ये तो आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा।

https://twitter.com/AlyGoni?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो